Breaking News

मोबाइल व पर्स छीनकर भाग रहे बदमाश कार से टकराए , गिरफ्तार

लखनऊ- राजधानी के अलीगंज पुलिस ने पर्स व मोबाइल छीनकर भागने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिओम शिव पुत्र श्री सत्य नारायण निवासी 167 ए0जी0 कालोनी सेक्टर-ओ0 थाना अलीगंज ने बताया की रविवार शाम अपनी पत्नी व बच्चों के साथ डन्डहिया की तरफ जा रहा थे  जैसे ही गोयल चैराहे के पास पहुंचे कि एक व्यक्ति सामने से आया और वादी की पत्नी का पर्स व मोबाइल छीनकर भागा, और थोड़ी दूर पर एक मोटर साइकिल पैशन प्रो0 नं0 यूपी 31-एएच-2741 जिस पर 02 लड़के पहले से तैयार बैठे थे, उस पर भागकर बैठ गया, तीनो व्यक्ति तेजी से मोटर साइकिल पर जो थोड़ी दूर पर जाकर एक कार से टकरा गये। इस पर वादी व वादी की पत्नी ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग भी मौके पर आ गये, जिसमें से 02 व्यक्तियों को मौके पर ही पकड़ लिया गया, जिसमें से एक व्यक्ति भीड़ का फायदा उठाकर भाग गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुये पूछताछ शुरू की । पूछताछ मे दोनों आरोपियों ने अपना परिचय क्रमशः अभिषेक सिंह पुत्र राजवीर सिंह निवासी 92/1 जानकीपुरम् विस्तार थाना जानकीपुरम् लखनऊ व ऋषभ गुप्ता पुत्र सुधीर गुप्ता निवासी सी-1/23 सेक्टर-एल0 थाना विकासनगर लखनऊ बताया। अलीगंज प्रभारी ने बताया की दोनों के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुये जेल भेज दिया है ।

About Samar Saleel

Check Also

गर्लफ्रेंड की सगाई होने पर प्रेमी युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखी ये बात…

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे पाने के लिए कभी कभी शख्स किसी भी हद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *