Breaking News

एसबीआई मैनेजर के घर से रिवालवर ,पिस्टल,जेवरात व लाखों की नकदी गायब

लखनऊ- राजधानी के मड़ियाव थानाक्षेत्र अंतर्गत बेखौफ़ बदमाशों ने एसबीआई की मेन ब्रांच के मैनेजर के घर धावा बोल दिया। बदमाश मैनेजर के घर से लाइसेंसी पिस्टल , रिवालवर, जेवर समेत लाखों की नगदी पार कर दिए। घटना की जानकारी पाकर एसपी ट्रांसगोमती दुर्गेश कुमार समेत फ़ोर्स और फोरेंसिक टीम मौके का मुआयना किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मडिय़ांव के आईआईएम रोड स्थित साईं सिटी में मकान संख्या 29 निवासी आरके छारी एसबीआई बैंक की मुख्य शाखा प्रबन्धक के पद पर कार्यरत है । आरके अपनी पत्नी मीरा व दो बेटों रबीश और मोहनीश व बहू के साथ रहते है । गुरुवार दोपहर आरके अपनी पत्नी और छोटे बेटे मोहनीश संग अपने एक रिश्तेदार को देखने के लिए मेडिकल कॉलेज गए थे और आरके का बड़ा बेटा रबीश अपने क्लिनिक पर गया था। घर में बहू अकेली थी जो गर्भवती है। वह घर के ऊपरी हिस्से में आराम कर रही थी। बकौल आरके वह पत्नी और बेटे संग लगभग पौने तीन बजे घर पहुंचे तो देखा घर के अंदर जाने वाले दारवाजे का कुंडा टूटा हुआ था। अंदर गए तो सेफ का लॉकर टूटा हुआ था और कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था। बकौल आरके घर से लगभग एक लाख रुपये नगद छ: से सात लाख के जेवर उनकी लाइसेंसी पिस्टल और रिवालवर गायब था। बदमाशों ने रिवालवर का लाइसेंस भी नहीं छोड़ा था। चोरों ने जिस कमरे में सारा सामान खंगाला था। उस कमरे में एक गमछा मिला है। आरके ने बताया कि यह गमछा उनके घर का नहीं है। पुलिस का मानना है कि यह गमछा चोरों का ही होगा। वही कमरे के ठीक बाहर चोरों ने रिवालवर केस को डाल दिया था, जबकि उसमें लगी कारतूस और रिवालवर लेकर चले गए थे। दिनदहाड़े हुई घटना की जानकारी पाकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन् फानन में एसपी ट्रांसगोमती दुर्गेश कुमार मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी मुयायना किया है। आरके का कहना था कि घटना डकैती की है जबकि पुलिस ने घटना को चोरी बताया है।
घर मे ही थी बहू पर घटना से अंजान 
आरके छारी जब घर पर नहीं थे उनकी एक बहू जो गर्भवती है घर के ऊपरी मंज़िल पर सो रही थी । बदमाश आरके का पूरा घर खघाल गए परंतु घर मे ही सो रही बहू को भनक तक नहीं लगी ।  पीडि़त आरके ने बताया कि यह उनके घर हुई पहली घटना नहीं है। लगभग तीन साल पहले भी उनके घर में चोरी की वारदात हुई थी, जिसका खुलासा आज तक नहीं हुआ है। पीडि़त आरके ने पुलिस पर लापरवाही का
आरोप लगाया है।

About Samar Saleel

Check Also

फ्लाईओवर के उद्घाटन में बोले केजरीवाल- हम अपना काम करते हैं इश्तहार नहीं देते

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 2.85 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *