Degree College से कलेक्ट्रेट रोड़ का डीएम ने किया निरीक्षण

रायबरेली।जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित Degree College डिग्री कालेज चौराहे से कलेक्ट्रेट गेट के आगे तक निर्माणाधीन सड़क व नाले का औचक निरीक्षण किया।

Degree College के पास

डिग्री कॉलेज Degree College के पास निरीक्षण के दौरान टेक्नीकल टीम को भी लेकर गई सड़क के किनारें फुटपाथ व साईकिल ट्रेक ठीक से न बने पाये जाने पर तथा सड़क पर बड़ी संख्या में कान्सटेक्शन समान बिखरा पड़े रहने पर सम्बन्धित अधिकारी को कड़ी फटकार लगाते हुए निर्देश दिये कि साईकिल ट्रेक व सड़क के फुटपाथ से बिखरा मलबा कान्सटेक्शन समान आदि तत्काल हटाकर सड़क को दुरूस्त कराया जाये जिससे लोगों को आवागमन में दिक्कत का सामना न करने पड़े।

डीएम ने सड़क के किराने लगे इन्टर लाकिंग ठीक से न बनाये जाने पर इन्टर लाकिंग रोड की नाप कराये जाने पर इन्टर लाकिंग रोड कम पाये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी को कड़ी फटकार लागते हुए कहा कि इन्टर लाकिंग रोड को तत्काल ठीक कराकर दुरूस्त रखें।

उन्होंने कहा कि सड़के निर्माण के कार्यो के क्रियान्वयन में तेजी लाये जाने पर इस बात का ध्यान रखा जाये कि गुणवत्ता व मानक में किसी भी प्रकार की कमी न रहें ईट आदि का सेम्पल लेकर टेंस कराने के निर्देश दिये।
इस मौके पर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी व विकास प्राधिकरण के अधिकारी सहित सहायक अभियन्ता डी.के. यादव, एडी सूचना प्रमोद कुमार मौजूद थे।

 

About Samar Saleel

Check Also

मौरंग मंडी में विवाद, दो घायल

लखनऊ। राजधानी में दिन पर दिन दबंगों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं। जिसके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *