रायबरेली जनपद फैलेगा सड़क का जाल

खीरों (रायबरेली)। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा रायबरेली जनपद की छः विधान सभाओं में कुल 378.055 किलोमीटर लम्बी 241 सडको Roads का निर्माण स्वीकृत किया गया है। जिनके निर्माण में कुल 8102.20 लाख रुपये की लागत आयेगी। जिनके स्वीकृत होने में क्षेत्रीय विद्याकयों की संस्तुति ली गयी है।

Roads के निर्माण के लिए

इन सडकों Roads के निर्माण के लिए पीडब्ल्यूडी को कार्यदायी संस्था बनाया गया है. लेकिन समूचे जनपद में हरचंदपुर विधान सभा क्षेत्र के विधायक राकेश सिंह के प्रयासों से सर्वाधिक 60 सड़कें स्वीकृत की गयी हैं. जिनकी लम्बाई 94.075 किलोमीटर है. यह सड़कें 3383.89 लाख रिपये से निर्मित की जायेंगी।

यह जानकारी देते हुए क्षेत्रीय विधायक के प्रतिनिधि विजय शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में इन सडकों के निर्माण हो जाने से क्षेत्रीय जनता की समस्याओं से काफी हदतक निजात मिल जायेगी. यह जानकारी मिलते ही क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों और आम नागरिकों में खुशी की लहर दौड गयी है। मोहम्मद अतीक,सुधीर यादव, चन्द्रपाळ सविता,राम अधार पाळ,रमाकांत पाळ, संतोष यादव,बालगोविन्द पासवान, छेदाना लोधी,राम शरण पाण्डेय, गंगाराम पासवान, अशोक त्रिवेदी,सुनील कुमार छोटेलाल लोधी सर्वेश सिंह,नीलू सिंह आदि ने क्षेत्रीय विधायक को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए खुशी व्यक्त की है।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *