समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की बैठक में हुई लोकसभा चुनाव की समीक्षा

लखनऊ। समाजवादी अल्पसंख्यक सभा, के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष रियाज अहमद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी की समीक्षा की गई और पदाधिकारियों को बूथ प्रबंधन हेतु निर्देशित किया गया। बैठक में पूरे प्रदेश में अल्पसंख्यक सभा के पदाधिकारियों ने समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत के लिये मतदान केन्द्रों पर वोट दिलाने का संकल्प लिया।

Masood Azhar की हो रही डायलिसिस

समीक्षा बैठक को सम्बोधित

समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रियाज अहमद ने कहा कि भाजपा के प्रोपेगण्डा की राजनीति से जनता को जागरूक करना जरूरी है। समाजवादी सरकार में श्री अखिलेश ने उत्तर प्रदेश में विकास और खुशहाली लाने का काम किया था। समाजवादी पार्टी की नीतियों पर चलकर ही देश और समाज का भला होगा। लोकसभा चुनाव में श्री यादव को मजबूत करने के लिये गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने के लिये कार्यकर्ताओं को जुट जाना चाहिए। बैठक का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान एडवोकेट ने किया।

इस अवसर पर सदस्य विधान परिषद अरविन्द कुमार सिंह, मुनीर अहमद खान, मो. यामीन खान, सैय्यद हिमायत, सैय्यद रिजवान, अलीम किदवई, साबिर खान, मुमताज आलम खान, शाह आलम, जमाल खान, मो0 हलीम, मेराज, आसिफ इकबाल, इरफान, राशिद अल्वी, असलम नदवी, अतीक मम्मू, अहमद उलला, प्रो. नसीम अख्तर, सितारा बेगम, खतीजा जमाल, मुजीब खान सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *