Breaking News

Bharat की शूटिंग हुई पूरी

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ’भारत’ Bharat की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए फैंस को पांचवीं बार सलमान खान और कटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Bharat फिल्म के आखिरी दिन

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर Bharat ’भारत’ फिल्म के आखिरी दिन के कुछ दृश्यों का एक वीडियो शेयर किया है। कटरीना के इस वीडियो में वैनिटी वैन और मेकअप रूम नजर आ रहा है, जिसमें कटरीना तैयार हो रही हैं।
फिल्म भारत के सेट से एक वीडियो सामने आया जिसमें कैटरीना कैफ, सलमान खान की बहन अलवीरा, सुनील ग्रोवर और अतुल अग्निहोत्री शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो को फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए अतुल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर लिखा है वीडियो में शूटिंग समाप्त होने की औपचारिक घोषणा की गई है। वीडियो में कटरीना कैफ सहित अन्य लोग ’इट्स ए रैप’ कहते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस घोषणा के बाद कहा जा रहा है कि फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है। बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म कोरियन फिल्म का हिंदी रिमेक है। यह फिल्म साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...