Breaking News

Total Dhamal की जबरदस्त वापसी

टोटल धमाल’ Total Dhamal ने कमाल की वापसी की है। बीते संडे को इसने 11.45 करोड़ रुपए कमाए हैं। ऐसी कमाई तो नई फिल्मों की होती है। शनिवार को इसने 7.02 करोड़ रुपए कमाकर सेंचुरी पूरी की थी। बीते वीकेंड में इसकी कमाई 23.22 करोड़ रुपए रही। इस शानदार कमाई की वजह से कुल आंकड़ा अब 117.77 करोड़ रुपए रहा है। देश के कई इलाकों में सोमवार को भी छुट्टी है तो इसका सीधा असर इसकी कमाई पर होगा। 125 करोड़ से आगे यह आज निकल जाएगी।

Total Dhamal ने पहले हफ्ते में

बता दें कि Total Dhamal टोटल धमाल ने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ रुपए की कमाई की थी। एक हफ्ते में इसे विदेश से 31 करोड़ रुपए की कमाई हुई। फिल्म अभी तक बढ़िया कमा रही थी, लेकिन अब यह रफ्तार कम होगी। यह महंगी फिल्म है, इसलिए इसे कम से कम 25 करोड़ और कमाना चाहिए। इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले थे।

कहीं इसे बुरा बताया गया और कहीं इसकी तारीफ है। इसे भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब काफी कम जगह यह दिख रही है।
फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड में हैं और साथ में अजय देवगन का खास रोल है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबश भी यहां दिखेंगे स इतनी बड़ी स्टारकास्ट और महंगी शूटिंग ने इसकी लागत काफी बढ़ा दी है। नई ’धमाल’ में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च हुए।

 

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...