Mukesh Ambani के बेटे की शादी में शामिल होंगी कई हस्तियां

मुंबई। मुकेश अंबानी Mukesh Ambani और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका मेहता की शादी के कार्यक्रम शुरू हो गये हैं , जिसमें कई नामी हस्तियां भी शामिल हो रही हैं शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। इस भव्य शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है। जियो वर्ल्ड सेंटर ही नहीं अंबानी के घर एंटीलिया को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है।

Mukesh Ambani के बेटे की बारात

मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे की बारात आज दोपहर करीब 3.30 बजे जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंची, जिसके बाद शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसके बाद 6.30 बजे डिनर का इंतजाम होगा। 10 मार्च को शाम 6.30 बजे वेडिंग सेलेब्रेशन्स शुरू होगा। इसके बाद जियो वर्ल्ड सेंटर में डिनर का आयोजन होगा।

11 मार्च को अंबानी परिवार की ओर से एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस की दुनिया के तमाम दिग्गज पहुंच रहे हैं।
आकाश-श्लोका की शादी के लिए अंबानी फैमिली ने दुनियाभर के मेहमानों को न्योता दिया है। रिपोर्ट्स हैं कि कई मेहमान गुरुवार-शुक्रवार से ही साल की सबसे बड़ी शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। शादी से हफ्तभर पहले ही अंबानी परिवार में जश्न का माहौल शुरू चुका है।

शादी में पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर और संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून गेस्ट होंगे। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी इस शादी में शरीक हो रहे हैं। सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट जे वाई ली, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डी केपर, सऊदी सरकार के मंत्री खालिद अल फलीह, बेल्जियम के राजनीतिज्ञ और यूरोपीय संसद के सदस्य वेरोनिक डी पेपर, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज में अकेले हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल में तीन -चार फिल्में करते हैं और सबके दिलों पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *