पाकिस्तान ने की भारी Firing

जम्मू। बार-बार करारा जवाब मिलने के बाद भी पाकिस्तान सुधर नहीं रहा है। रविवार को जम्मू के पुंछ जिले और कश्मीर के उरी में पाकिस्तान सेना ने भारी Firing गोलाबारी की।

Firing में उरी में

इस पर भारतीय सेना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। गोलाबारी Firing में उरी में एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया। जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं है। नियंत्रण रेखा सटे सीमांत क्षेत्रों में दहशत का माहौल है।

एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। जम्मू से लेकर कश्मीर सीमा पर गोलाबारी कर रहा है। रविवार तड़के तीन बजे पाक की ओर से दागा गया एक गोला उड़ी के कामलाकोट में मोहम्मद सादिक गुज्जर के घर परगिरा। इससे उसका मकान क्षतिग्रस्त हो गया। गोलाबारी शुरू होते ही परिवार ने सुरक्षित जगह पर आश्रय ले लिया था। इस कारण परिवार के सदस्य बच गए।

क्षेत्र में दहशत का माहौल है। उड़ी क्षेत्र में एक घंटे तक लगातार गोलाबारी होती रही। दूसरी ओर पुंछ के कृष्णघाटी सेक्टर में सुबह पाक सेना ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोले दागना शुरू कर दिया।अंधेरे में सीमा पार से हुई गोलाबारी से अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग जाने बचाने के लिए सुरक्षित जगहों की तरफ दौड़ पड़े। गोलाबारी में फिलहाल किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

 

About Samar Saleel

Check Also

कश्मीर : बैन के बावजूद चल रहा था अलगाववादी नेता गिलानी का इंटरनेट, 2 अधिकारी निलंबित

जम्मू-कश्मीर में धारा 144 लगने और इंटरनेट बैन होने के बाद भी अलगाववादी नेता सैयद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *