देश के रक्षकों के साथ मुकेश अंबानी ने मनाया अपने बेटे की शादी का उत्सव

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश की श्लोका के साथ शादी का उत्सव आज देश के रक्षक,सेना, नेवी,पैरामिलिट्री फोर्सेज, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के हजारों जवानों और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मनाया और नवदम्पति के लिए उनका आर्शिवाद भी लिया। जियो वर्ल्ड सेंटर में धीरू भाई अंबानी स्कवायर पर म्यूजिकल फाउंटेन और डांस शो का आयोजन शहर और राष्ट्र को सुरक्षित बनाने वाले सैन्य कर्मियों के प्रति आभार और सम्मान की अभिव्यक्ति के रूप में मनाया गया।

मुकेश अंबानी के बेटे

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी के समारोह का मुख्य आकर्षण एक विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो था जिसे अनंत प्रेम का नाम दिया गया था। धीरूभाई अंबानी स्क्वायर पर इसके आयोजन का कॉन्सेप्ट नीता अंबानी द्वारा प्रस्तुत किया गया था जिसमें कृष्ण रास लीला प्रस्तुत की गई जो कि एक अनंत प्रेम कहानी का प्रतीक है।

इस अवसर पर बोलते हुए, नीता अंबानी ने कहा, “हम प्रसन्न और सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि इस शहर और राष्ट्र के रक्षक हमारे उत्सवों में शामिल हो रहे हैं। यह एक भावनात्मक अवसर है हमारे लिए खुशी का मौका है और हमें उम्मीद है कि ये नायक, जो हमें हर रोज गर्व करते हैं, आज आकाश और श्लोका पर अपने आर्शिवाद की बरसात करेंगे।”

नीता और मुकेश अंबानी आकाश और श्लोका की शादी का उत्सव ना सिर्फ परिवार और दोस्तों के साथ मना रहे हैं बल्कि दोस्तों के साथसाथ सुविधाओं से वंचित बच्चों,अनाथालयों और ओल्ड एज होम के निवासियों के साथ ही सैन्य बलों, सिटी वर्कर्स के साथ, उनके परिवारों के सदस्यों के साथ और शादी समारोहों में काम करने वाले कर्मचारियोंके साथ ही भी ये उत्सव मनाया जा रहा है और उनका आर्शिवाद भी लिया जा रहा है। यह एक बार विनम्र और बेहद संतोषजनक है कि हमारे लिए हम इस महान शहर के साथ अपनी खुशी साझा कर सकते हैं, जिसके लिए हम दिल से आभारी हैं।”मुंबई के बीकेसी में नए खुले धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में ये समारोह आयोजित किया गया, जो कि मुंबई शहर को समर्पित है।

About Samar Saleel

Check Also

सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन ने अध्यापकों के पदों पर मांगी भर्तियाँ, जाने पूरी डिटेल

सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन ने अध्यापकों के पदों की भर्ती के लिए होने वाली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *