Breaking News

टोटल धमाल की Double century

टोटल धमाल’ का तीसरा हफ्ता चल रहा है। अब यह फिल्म 150 करोड़ रुपए की नेट कमाई से जरा-सी दूर है। लेकिन विदेशी कमाई मिला ली जाए तो इसकी डबल सेंचुरी Double century पूरी हो चुकी है। भारत में इसकी ग्रॉस कमाई करीब 167 करोड़ रुपए है और विदेश से इसे ग्रॉस कमाई के रूप में 43 करोड़ रुपए मिले हैं। अमेरिका से इसे खासी कमाई हो रही है, करीब दो मिलियन डॉलर इसे वहां मिले हैं।

Double century पूरी कर

डबल सेंचुरी Double century पूरी कर चुकी इस फिलम का भारत में भी इसका वीकेंड शानदार रहा था और 8.41 करोड़ रुपए कमाए। सोमवार को मिले 1.40 करोड़ रुपए के बाद इसकी कुल कमाई 142.41 करोड़ रुपए है। दूसरे हफ्ते में इसे 38.05 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी और पहले हफ्ते में इसे 94.55 करोड़ रुपए मिले। अब यह फिल्म हिट है। बेहद कम स्क्रीन्स पर यह कमाई बढ़िया है। कुल कमाई 150 करोड़ के करीब पहुंच सकती है। कम टिकट दरों के बावजूद इसने बढ़िया कमाया है। सिंगल स्क्रीन सिनेमाओं से भी तगड़ा पैसा आया।

बता दें कि इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले थे। कहीं इसे बुरा बताया गया और कहीं इसकी तारीफ है। इसे भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब काफी कम जगह यह दिख रही है। फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड में हैं और साथ में अजय देवगन का खास रोल है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबश भी यहां दिखेंगे स इतनी बड़ी स्टारकास्ट और महंगी शूटिंग ने इसकी लागत काफी बढ़ा दी है। नई ’धमाल’ में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च हुए।

टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर

इस नई फिल्म की कहानी में 50 करोड़ रुपए की बात है। ’टोटल धमाल’ को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जाकर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया हैस इसी फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है। अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि कॉमेडी देखने मिलने वाली है। दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा सहित करीब 18 फिल्मों में काम किया है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...