सांसद कौशल किशोर की अगुवाई में ग्राम प्रधानों ने थामा भाजपा का दामन

लखनऊ। सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को बड़े राजनीतिक घटनाक्रम के तहत बड़ी संख्यास में पूर्व व वर्तमान प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने क्षेत्रिय सांसद कौशल किशोर की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यरता ग्रहण की।

भारत का नाम पूरे विश्वक में छाया

इस अवसर पर सदस्यपता ग्रहण करने वाले समाज के प्रतिष्ठित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा कि वर्तमान समय में भारत का नाम पूरे विश्वक में छाया हुआ है,जिसकी मुख्य वजह पीएम मोदी जी हैं। आज के समय में पूरा विश्वय में भारत का डंका बज रहा है जिसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जाता है।

भाजपा गरीबों व राष्ट्रवादियों की सरकार

सांसद कौशल किशोर ने कहा,भाजपा सरकार गरीबों की सरकार है,राष्ट्रवादियों की सरकार है। आज अपने ही देश में कुछ देशविरोधी ताकतें हैं जो नहीं चाहती हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। हमें दुुगनी ताकत से चुनाव में लगना है और फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार को भारी बहुमत से बनाना है।

इस अवसर पर भाजपा में शमिल होने वालों में श्रीमती सुशीला सिंह नारायणपुर प्रधान, राजेश कुमार सिंह पूर्व प्रधान ऐन, सिद्धनाथ पूर्व बीडीसी नारायणपुर, विजय कुमार सिंह बरकोता कोटेदार, अनूप कुमार ऐन, सोहन गौतम नारायणपुर, कढीले गौतम नारायणपुर, प्रमोद कुमार पूर्व उपप्रधान करनीखेड़ा, संदीप कुमार कन्नीखेड़ा, श्रवण कुमार रावत ग्राम चक, सुनील रावत ग्राम चक, राजेश ऊर्फ बुद्धि लाल, हरिओम रावत ग्राम चक, राम नरेश एडवोकेट नारायणपुर,जयकृष्ण अवस्थी, पुतानी दद्दू, शक्तिसिंह अंबावां,भामाशाह नारायणपुर, अंकित सिंह लोनहा आदि के साथ सैकडों ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

About Samar Saleel

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, UP में अब DJ बजाया तो होगी 5 साल की कैद

बढ़ते ध्वनि प्रदूषण को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *