आज का दर्शक अधिक परिपक्व : Anil Kapoor

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर Anil Kapoor का कहना है कि भारतीय फिल्म उद्योग अच्छी पटकथा वाले सिनेमा और वाणिज्यिक सिनेमा के बीच बेहतर संतुलन बनाए हुए है। 62 वर्षीय अनिल कपूर मानते हैं कि अगर फिल्म की कहानी अच्छी है तो उसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे। उन्होंने कहा ‘‘यहां हर तरह के सिनेमा के लिए जगह और दर्शक हैं। हमारे फिल्म उद्योग में अच्छी पटकथा वाले सिनेमा और वाणिज्यिक सिनेमा के बीच बेहतर संतुलन है। अच्छी कहानी वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हो रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आज दर्शक पहले की तुलना में अधिक परिपक्व हैं।’’

Anil Kapoor ने कहा

अनिल कपूर Anil Kapoor ने कहा ‘‘दर्शक परिपक्व हुए हैं इसलिए फिल्मों में भी बदलाव आया है। मुझे नहीं लगता कि अब अच्छी फिल्म या खराब फिल्म वाली बात है। समय समय पर यह स्थिति साबित भी हुई है।’’ इस साल अनिल कपूर की दो फिल्में ‘‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’’ और ‘‘टोटल धमाल’’ रिलीज हुई हैं जिन्होंने अब तक क्रमशरू 43 करोड़ रूपये और 145 करोड़ रूपये की कमाई की है। उनका कहना है कि हर फिल्म के साथ वह प्रयोग करते हैं और इससे उन्हें खुशी मिलती है।

अनिल की आगामी फिल्में अनीस बज्मी की ‘‘पागलपंती’’, करण जौहर की ‘‘तख्त’’ और ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक है। स्कॉट आईवियर ने अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर आहूजा को हाल ही में अपना ब्रांड एम्बैस्डर बनाया है।


About Samar Saleel

Check Also

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज में अकेले हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल में तीन -चार फिल्में करते हैं और सबके दिलों पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *