Shacket का आया जमाना

अक्सर लोग स्टाइलिश दिखने के लिए जैकेट पहनते हैं। लेकिन अब जैकेट का स्टाइल काफी पुराना हो गया है, आजकल Shacket शैकेट का स्टाइल काफी चलन में है। अब आप यह सोच रहे होंगे कि यह शैकेट क्या है? तो हम आपको बता दें कि शैकेट का अर्थ है शर्ट जैकेट। शर्ट की तरह दिखने वाली यह जैकेट हर उम्र के पुरूष पर फबती है। तो चलिए जानते हैं कई तरह की शर्ट जैकेट और उसके स्टाइलिंग के बारे में−

शर्ट Shacket

मिलिटी शर्ट Shacket शैकेट/जैकेट खाकी व ग्रीन कलर में काफी पॉपुलर है। इसे आप टेलर्ड टैकपैंट से लेकर व्हाइट लेदर टेनर्स के साथ टीमअप कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त यह टीशर्ट के साथ−साथ शर्ट के उपर भी काफी जंचता है। चूंकि मिलिटी शर्ट जैकेट के कलर्स काफी अलग होते हैं, इसलिए जब भी आप इसे पहनें तो एक ही कलर को न पहनें। मसलन, अगर आप ग्रीन मिलिटी स्टाइल शर्ट जैकेट पहन रहे हैं तो इसे नैवी या ग्रे चिनोज के साथ पहनना अच्छा विचार हो सकता है।

लाइक्रा और नाइलॉन फैब्रिक की मदद से बनी आउटडोर शर्ट जैकेट काफी हद तक स्पोर्टसवियर की तरह डिजाइन की जाती है। यह बोल्ड व न्यूटल दोनों तरह के कलर में अवेलेबल है। ऐसे में आप मौसम में अनुरूप इन्हें चुन सकते हैं। आउटडोर शर्ट जैकेट में कोबेल्ट ब्लू और चेरी रेड को ऑरेंज, ग्रीन व नेवी के साथ मिक्सअप पहन सकते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

मेथी मटर मलाई की स्वादिष्ट रेसिपी,ऐसे बनाएं…

अगर आप हैं खाने के शौकीन और खाना चाहते हैं कुछ लजी़ज, तो आज हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *