मनोहर पर्रिकर के निधन पर राज्यपाल व सीएम ने जताया दुख

लखनऊ। गोवा के सीएम व पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर राज्यपाल राम नाईक समेत सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना के साथ शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ने कहा बेहद लोकप्रिय और जनता से जुड़े रहने वाले नेता में सुमार मनोहर पर्रिकर का निधन गोवा और देश के अपूरणीय क्षति हुई है।

उनका जीवन अनुकरणीय

अपने शोक संदेश में राज्यपाल नाईक और सीएम योगी ने कहा है कि गोवा के सीएम और देश के रक्षा मंत्री के रूप में उन्होंने अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। रक्षा मंत्री रहते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक कर अपने पराक्रम और पहुंच का संदेश दिया। सार्वजनिक जीवन में उन्होंने जिस सादगी और दृढ़ता का उदाहरण प्रस्तुत किया वह अनुकरणीय है।
जताया दुख

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। -रामनाथ कोविंद, प्रेसीडेंट

मनोहर पर्रिकर एक अद्वितीय नेता थे। एक सच्चे देशभक्त थे और सभी की प्रशंसा करते थे। देश के प्रति उनकी सेवाओं को पीढिय़ों द्वारा याद किया जाएगा। उनके निधन से गहरा दुख हुआ। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। -नरेंद्र मोदी, पीएम

मनोहर पर्रिकर के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मनोहर पर्रिकर लंबे समय से अग्नाशय कैंसर से लड़ रहे थे। वह गोवा के फेवरेट बेटे थे। -राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष

लंबे वक्त से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर जी का जाना दुखद! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवार को शक्ति दे। राजनीतिक जीवन में उनका योगदान सदैव स्मरणीय रहेगा। शत् शत् नमन।
-अखिलेश यादव, सपा अध्यक्ष

About Samar Saleel

Check Also

मायावती ने योगी सरकार को कठघरे में किया खड़ा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *