Breaking News

Dantewada : नक्सलियों के हमलें में एक जवान शहीद

दंतेवाड़ा। Dantewada के अरनपुर थाना के कोंडासावली – कमल पोस्ट के बीच नक्सलियों ने आज विस्‍फोट किया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ब्लास्ट के बाद फायरिंग भी की गई। विस्‍फोट और फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया जबकि 4 जवानों के घायल होने की खबर मिली है।इनमें से तीन जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Dantewada में हुई इस घटना

दंतेवाड़ा Dantewada में हुई इस घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर रवाना कर दिया गया है। बताया जाता है कि सर्चिंग पर सीआरपीएफ 231 बटालियन के जवान निकले थे । इसी दौरान एम्बुश लगाए नक्सलियों ने ब्लास्ट एवं फायरिंग की।

जानकारी मिली है कि ब्‍लास्‍ट के बाद नक्‍सलियों और पुलिस बल के बीच मुठभेड़ भी हुई है इस बीच नक्‍सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले।घायल जवानों को हेेलिकॉप्‍टर की सहायता से रायपुर लाया जा रहा है। सीआरपीएफ डीआईजी ने इस घटना की पुष्टि कर दी है। नक्‍सलियों ने एंबुश लगाकर विस्‍फोट किया। सीआरपीएफ डीआईजी और एसपी समेत आला अधिकारी मौके लिए रवाना हो गए हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार क्षेत्र में चुनाव के दौरान पुख्‍ता सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं। इसी के सिलसिले में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारी पी सुंदरराज के अनुसार चुनाव के पहले आमतौर पर नक्‍सली इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

बेरोजगारी को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- भाजपा के पास इसका समाधान नहीं

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र ...