Yeddyurappa ने भाजपा को दिए 1800 करोड़: सुरजेवाला

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले सभी दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और बयानबाजी जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कर्नाटक में भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दावा किया कि Yeddyurappa येदियुरप्पा ने भ्रष्टाचार किया है।

सीएम योगी का बनाया फर्जी Twitter अकाउंट

पूर्व सीएम Yeddyurappa ने

सुरजेवाला ने मीडिया के सामने कहा कि, पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा Yeddyurappa ने भाजपा नेताओं को 1800 करोड़ रुपए दिए हैं। सुरजेवाला ने कहा कि हमारे पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं। उन्होंने ये आरोप एक मैगजीन में प्रकाशित खबरों के आधार पर लगाए।

कांग्रेस के आर सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब बीएस येदियुरप्पा कर्नाटक के सीएम थे, उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को भुगतान किया गया। इन वरिष्ठ नेताओं में राजनाथ सिंह से लेकर जेटली तक शामिल हैं। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर 1800 करोड़ रुपये की रिश्वत का भी आरोप है।

सुरजेवाला ने पूछा कि क्या यह सही है या गलत? बीएस येदियुरप्पा के सिग्नेचर वाली डायरी 2017 से आयकर विभाग के पास थी। अगर ऐसा है तो मोदी और भाजपा ने इसकी जांच क्यों नहीं करवाई?
सुरजेवाला ने पूछा, भाजपा ये बताए कि क्या वो इस मामले की जांच करवाएगी या नहीं। अब तो लोकपाल और दूसरी बॉडीज भी हैं।श् उन्होंने कहा कि अगर इस डायरी में कोई सच्चाई नहीं है तो बीजेपी इसकी जांच क्यों नहीं करवाती।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

लम्बे समय से बीमार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *