Gautam Gambhir ने भाजपा के साथ शुरू की नई पारी

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर Gautam Gambhir क्रिकेट के बाद अब सियासी पारी खेलने को तैयार हैं। वह आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। वित्तमंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद की मौजूदगी में गंभीर को पार्टी में शामिल किया गया।इस दौरान वित्त मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी के बारे में कहा जाता रहा है कि यह कैडर आधारित पार्टी है। हमारे कार्यकर्ता यहां से बुलंदियों तक जाते हैं। गौतम गंभीर ने क्रिकेट में काफी नाम कमाया। वह दिल्ली में जन्मे, पले, बढ़े, क्रिकेट में भारत का नाम बढ़ाया।

विश्वकप जिताने में Gautam Gambhir

2011 विश्वकप जिताने में गौतम गंभीर Gautam Gambhir का अहम रोल रहा है। वह खिलाड़ी के रूप में रिटायर हुए हैं, लेकिन कॉमन्ट्रेटर के रूप में खेल के साथ जुड़े रहे हैं। इस दौरान रविशंकर ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 11 हजार रन बना चुके हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर गंभीर राजनीति में आ रहे हैं।
भाजपा में शामिल होने के बाद गंभीर ने कहा कि देश के लिए कुछ स्पेशल करने का मौका देने के लिए वह अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। पीएम मोदी के विजन से बहुत प्रभावित हूं। टिकट का विषय पार्टी देखेगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

लंबी बीमारी के बाद अरुण जेटली का AIIMS में हुआ निधन, भाजपा में दौड़ी शोक की लहर

पूर्व वित्त मंत्री व भाजपा (BJP) के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्‍ली के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *