देश से माफी मांगे राहुल : Amit

नई दिल्ली। शुक्रवार कांग्रेस नेता और विदेशी मामलों के प्रभारी सैम पित्रोदा द्वारा पुलवामा हमले और भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए जाने के बाद जहां कांग्रेस की किरकिरी हुई है वहीं भाजपा हमलावर है। जहां प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को ही ट्वीट कर पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस को निशाना बनाया था वहीं अब भाजपा अध्यक्ष Amit  अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोला है।

Amit शाह ने कहा कि

शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए Amit  अमित शाह ने कहा कि देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है औरदेश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है। ऐसे समय में जो कल कांग्रेस के विदेशी मामलों के प्रभारी सैम पित्रोदा का बयान आया, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

शाह ने सवाल पूछा कि क्या कांग्रेस पार्टी पुलवामा जैसे जघन्य हमले को जो देश की जनता को झंकझोर कर रख देते हैं, उसको आप सामान्य घटना मानते हैं?

साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि पित्रोदा कहते हैं कुछ लोगों की हरकतों से किसी देश को दोषी नहीं मानना चाहिए, क्या कांग्रेस पार्टी मानती है कि जो आतंकवादी घटनाएं होती हैं इसका पाकिस्तान से संबंध है या नहीं इसको पहले स्पष्ट करो, अगर रिश्ता है तो दोषी कौन?

 

About Samar Saleel

Check Also

कश्मीर : बैन के बावजूद चल रहा था अलगाववादी नेता गिलानी का इंटरनेट, 2 अधिकारी निलंबित

जम्मू-कश्मीर में धारा 144 लगने और इंटरनेट बैन होने के बाद भी अलगाववादी नेता सैयद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *