CAI का यूनिक एजुकेशनल स्ट्रक्चर

इन्दौर। सीएआई CAI ग्रुप का एजुकेशनल हब करियर एम्पलीफिकेशन इंस्टिट्यूट इंदौर, एजुकेशन सेक्टर में कई ख्यातियाँ प्राप्त करने के बाद अब एक बिल्कुल नए और यूनिक एजुकेशनल स्ट्रक्चर के साथ उतर रहा है, जहां स्टूडेंट्स को एक्सीलेंट कंटेंट उपलब्ध कराए जाने के साथ पीएलएस (पर्सनलाइज्ड लर्निंग सिस्टम) को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। यहां एक छत के नीचे ही छात्र-छात्राओं को अनुभवी टीचर्स के साथ 8वीं से 12वीं तक का एक मजबूत बेस तैयार करने और जेईई, नीट व सीए-सीएस जैसे कॉम्पिटेटिव एग्ज़ाम की विश्वस्तरीय तैयारी करने का मौका मिलता है। संस्था का प्रमुख आफिस 149-150 रेवेन्यू नगर, अन्नपूर्णा मेन रोड, दरगाह के सामने, इंदौर में हैं एवम इसकी बा्रंच अन्नपूर्णा, आरएनटी मार्ग, विजय नगर, सागौर कुटी, पर भी मौजूद हैं।

CAI अपने स्टूडेंट्स को

सीएआई CAI अपने स्टूडेंट्स को लैंग्वेज प्रोफिशिएंसी टेस्ट्स की सुविधा भी देती है। संस्था का लक्ष्य भारत की सर्वश्रेष्ठ इंटीग्रेटेड इंस्टीट्यूट्स में शामिल होना है, जो सम्पूर्ण एजुकेशन सेक्टर की सबसे सटीक और अन्य संस्थानों से अलग जानकारियां मुहैया कराने में विश्वास रखती है।

वहीं सीएआई स्टूडेंट्स के परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के साथ उनके एटिट्यूड, एफिशिएंसी, रैंकिंग, सेल्फ डेवलपमेंट, पर्सनालिटी, इफेक्टिवनेस, मोरल वैल्यूज और एथिक्स को भी बेहतर बनाने के मिशन और ऑब्जेक्टिव के साथ आगे बढ़ रही है। सीएआई इंदौर एक इंटीग्रेटेड कोचिंग इंस्टिट्यूट के रूप में प्रसिद्ध है, जिसके पास एक उच्च अनुभवी मेंटर्स की टीम मौजूद है, जो उपयुक्त कंटेंट देने की क्षमता तो रखते ही हैं, साथ ही लगभग हर बार अपने स्किल्स का हुनर रिजल्ट के रूप में पेश करने में भी कामयाब रहे हैं।

सीएआई प्रमोटर सीए आकाश मित्तल के मुताबिक, ष्किसी भी बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए हमें शुरू से ही कड़ी मेहनत और विज़न को साफ रखना होता है। बच्चों का बेस मजबूत हो तो उन्हें कॉम्पिटिटिव एक्ज़ाम्स को क्रैक करने में आसानी हो जाती है और पहली बार में ही बेहतर परिणाम देखने को मिलते हैं। हम सीएआई में बच्चों को स्कूली एजुकेशन का कांसेप्ट क्लियर कराने के साथ उन्हें आगे भविष्य के लिए भी तैयार कर रहे हैं, ताकि वह अपने भविष्य को सशक्त बनाने में खुद की मदद कर सकें।

 

About Samar Saleel

Check Also

अगले कुछ दिन में आ रहीं 6 जबरदस्त कारें, जानें इसकी डीटेल

पिछले कुछ दिनों से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री मंदी के दौर से गुजर रहा है। लेकिन इस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *