Breaking News

Rajpal Yadav ने शुरू की नई पारी

मुंबई। लोन नहीं चुकाने के एक मामले में जेल की सजा काट चुके एक्टर Rajpal Yadav राजपाल यादव अपनी नई पारी के लिए पूरी तरह से तैयार है। फरवरी अंत में तीन महीने की सजा काटकर लौटे राजपाल ने मीडिया से कहा कि, वह अब उस स्थिति से उबर गए हैं और फिल्मों में वापसी और शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।

Rajpal Yadav ने कहा

राजपाल यादव Rajpal Yadav ने कहा, ’मैं जल्द ही ’टाइम टू डांस’ फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। इस फिल्म की शूटिंग विदेश में हुई है, जो कि लगभग पूरी हो चुकी हैं। यह फिल्म पहले ही पूरी हो जाती, लेकिन मैं निर्माताओं और निर्देशकों का आभारी हूं जिन्होंने मेरे वापस आने का इंतजार किया।’ बता दें कि, इस फिल्म में राजपाल के अलावा सूरज पंचौली और इसाबेल कैफ भी नजर आएंगे।

राजपाल ने बताया कि, ’फिल्म टाइम टू डांस के अलावा मैं जाको राखे साइयां की शूटिंग भी पूरी कर रहा हूं। इस फिल्मों के साथ ही डेविड धवन और प्रियदर्शन के साथ भी बात चल रही है।

मैं अब फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेसब्र हूं।’ बता दें कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने नवंबर 2018 में अभिनेता को एक कंपनी को लोन नहीं चुकाने के लिए तीन महीने जेल की सजा सुनाई थी। अभिनेता ने 2010 में एक फिल्म बनाने के लिए एक कंपनी से पांच करोड़ रुपये का लोन लिया था।

राजपाल ने कहा, ’मुझे लगता है कि कानून सबके लिए बराबर है और देश के कानून से कोई नहीं बच सकता। इसलिए मैंने अदालत के आदेश का पालन किया। मैंने कुछ लोगों पर विश्वास किया जिन्होंने बाद में इसका गलत फायदा उठाया। लेकिन, मैं इस पर और कुछ नहीं कहना चाहता हूं। मैं बस आगे बढ़ना चाहता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि अभी जिंदगी से बहुत कुछ मिलेगा।’

 

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...