MP Sanjay Singh ने मोदी को घेरा

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह MP Sanjay Singh ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुये कहा कि दलित, पिछड़ों, मुसलमानों, नौजवानों, किसानों के गठजोड़ से घबराए मोदी उसको शराब की संज्ञा दे रहे हैं। ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। उत्तर प्रदेश की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुचाया इसके बाबजूद उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास के लिय कोई काम नहीं किया।

MP Sanjay Singh ने कहा

सांसद संजय सिंह MP Sanjay Singh ने कहा कि हाईकोर्ट बेंच की मांग पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोग काफी समय से कर रहे हैं उनकी इस जायज मांग को भाजपा हमेशा नजरअंदाज करती रही और गुरवार को मोदी की रैली के दौरान सैंकड़ों वकील अपनी आवाज को उन तक पहुचना चाहते थे तब प्रधानमन्त्री ने उन सभी वकीलों को गिरफ्तार करा दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को इसी तरह से दबाने और कुचलने का काम किया है।

बीजेपी सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा कि गन्ना किसानों के लंबे संघर्षों के बाबजूद भी उनका बकाया भुगतान नहीं हुआ है। किसान को लागत मूल्य न मिल पाने के कारण अपनी फसलों को सडक पर फेंकने के लिए मजबूर होना पड़ा द्य नौजवान रोजगार के लिए आये दिन आन्दोलन करते रहे, महिलाएं, बेटियां अपनी अस्मिता को बचाने के लिय चीखती चिल्लाती रहीं तब कहाँ थे प्रधानमन्त्री मोदी ? चुनाव के समय ही जनता इनको याद आती है और चुनाव जीतने के बाद अंबानी और अडानी की गोद में जाकर बैठ जाते है । इस बार जनता भाजपा की असलियत को अच्छी तरह से जान चुकी है, जनता इनके जुमलेबाजी में नहीं फसेगी।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेरोजगारों को नौकरी देने के बजाय उनके ऊपर लाठियां चलवाई है। अपने वोट की ताकत से उत्तर प्रदेश का एक-एक नौजवान इस चुनाव में अपने साथियों के बहे खून की बूंद-बूंद का हिसाब लेगा और मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

मायावती ने योगी सरकार को कठघरे में किया खड़ा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *