David Willey आईपीएल से हटे

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2019 में एक और झटका लगा जब उसके इंग्लिश ऑलराउंडर David Willey डेविड विली ने इस लीग से हटने का फैसला किया। विली ने यह फैसला फैमिली की वजह से लिया है।

David Willey की वाइफ केरोलिन

विली चेन्नई टीम के साथ अभी तक इसलिए नहीं जुड़ पाए थे क्योंकि डेविड विली David Willey की वाइफ केरोलिन मां बनने वाली है। अब उन्होंने कहा कि वे ऐसी स्थिति में वाइफ को छोड़कर टीम के साथ नहीं जुड़ सकते हैं और उन्होंने इस संबंध में टीम के चीफ कोच स्टीफन फ्लेमिंग से बात कर ली। वे यदि बाद में टीम के साथ जुड़ते तो बहुत देर हो जाती इसलिए उन्होंने आईपीएल 2019 से हटने का निर्णय लिया।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर विली ने यॉर्कशायर की प्रेस कांफ्रेंस में कहा, मैं निजी कारणों से आईपीएल से हट रहा हूं। यह कोई आसान फैसला नहीं था लेकिन मैं सीएसके टीम का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने इसमें मेरा साथ दिया। हमारा दूसरा बच्चा होने वाला है और इस कठिन समय में मैं अपनी वाइफ के साथ रहना चाहता हूं। सीएसके के दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी नजीडी पहले ही चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पहले ही साफ कर चुका है कि वर्ल्ड कप में खेलने वाले उसके खिलाड़ियों को 25 अप्रैल तक आईपीएल से वापसी करनी होगी। विली पिछले साल आईपीएल में चेन्नई टीम के साथ जुड़े थे। चेन्नई ने इस बार उन्हें रिटैन किया था। अब वे इंग्लैंड में रॉयल लंदन कप वनडे टूर्नामेंट में खेलेंगे और विश्व कप के लिए दावेदारी पेश करेंगे।

 

About Samar Saleel

Check Also

कोहली के सम्‍मान में किया जाएगा इस जाने माने स्‍टेडियम के स्‍टैंड का नामकरण

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी व टीम के कैप्टन अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके नाम पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *