Breaking News

Junglee की अच्छी शुरूआत

विद्युत् जामवाल की ’जंगली’ Junglee को उम्मीद से थोड़ी अच्छी शुरुआत टिकट खिड़की पर मिल गई है। कहा जा रहा था कि फिल्म को दो से ढाई करोड़ पहले दिन मिलेंगे लेकिन इसे 3.35 करोड़ इसे मिलेंगे। शनिवार और रविवार को कमाई बढ़ना तय है क्योंकि इसे मिले-जुले रिव्यूज मिले हैं। आने वाले दो दिनों में इस फिल्म को कम से कम पांच करोड़ रुपए की कमाई रोज करना होगी।

Junglee फिल्म की कहानी

विद्युत् जामवाल को इससे पहले तरह-तरह का एक्शन करते देखा गया था और वो फिर से वही करते दिख रहे हैं। चक रसेल के निर्देशन में बनी जंगली फिल्म की कहानी ओडिशा के चंद्रिका सेंच्युरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां नायर जंगल को ही अपना घर समझते हैं और वह हाथियों की रक्षा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनका बेटा राज है, जो कि वेटरनरी डॉक्टर है और वह अपने पिता से नाराज होकर कई साल पहले जंगल छोड़ कर मुंबई चला गया है। लेकिन किसी कारण से जब उसकी वापसी होती है तो वह फिर जंगल का होकर ही रह जाता हैस फिर हाथियों को बचाने में उसे जबरदस्त एक्शन दिखाना पड़ता है।

कमांडो सीरीज़ और बादशाहो के बाद विद्युत् की इस फिल्म में भी वो हैरतअंगेज कारनामे दिखाए हैंस फिल्म में उनके अलावा पूजा सावंत और आशा भट्ट भी हैं। इस फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रुपए खर्च हुए।
बता दें कि विद्युत की ’कमांडो’ को पहले दिन 3 करोड़ 69 लाख रुपए की कमाई हुई थी। ’कमांडो 2’ ने 5 करोड़ 14 लाख रुपए की ओपनिंग ली थी। वैसे बॉक्स ऑफ़िस पर इन दिनों केसरी का जलवा है। साथ ही ’बदला’ और ’लुका छुप्पी’ भी अच्छी कमाई कर रही हैं। ऐसे में देखना है ’जंगली’ कितनी आगे तक जाती है।

 

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...