Arjit: ‘जय श्री राम’ का नाम लेना हिंसा है क्या

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे Arjit शाश्वत चौबे को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है। अर्जित चौबे पर बिहार के भागलपुर में सांप्र​दायिक हिंसा फैलाने के आरोप लग रहे हैं। उनका कहना है कि वह जय श्री राम के नारा लगाते हुए अपने कार्यकर्ताओं के साथ थे। ऐसे में हिंसा फैलाने के नाम पर गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं के साथ अन्य लोगों ने विरोध किया है। गिरफ्तारी के बाद बिहार पुलिस सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के आरोपी अर्जित शाश्वत को पटना से भागलपुर ले गई। उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Arjit, गिरफ्तारी के समय लगे ‘जय श्री राम’ के नारे

गिरफ्तारी के समय जय श्री राम के नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध जताया। अर्जित की गिरफ्तारी के बाद हिंदू परिषद ने भी जय श्री राम के नारे लगाये। इसके साथ साजिश गिरफ्तारी को एक साजिश बताया। वहीं शाश्वत का भी कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन पर लगाये गये सभी आरोप झूठे हैं। गिरफ्तारी के वक्त अर्जित के समर्थकों ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए।

अग्रिम जमानत खारिज होने पर किया सरेंडर

केंद्रीय मंत्री के बेटे अर्जित शाश्वत ट्रेन से आरा से पटना आ रहे थे। पुलिस ने उनको पटना स्टेशन से बाहर निकलते ही महावीर मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया। अर्जित शाश्वत ने भागलपुर कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई थी। जिसे कोर्ट ने शनिवार को खारिज कर दिया। सांप्रदायिक तनाव फैलाने के मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था। अर्जित का कहना है कि उन पर लगे आरोप गलत हैं।

About Samar Saleel

Check Also

देश के कई राज्यों में जारी है भारी बारिश का कोहराम, मौसम विभाग ने इन इलाको में जारी किया हाई अलर्ट

देश के कई राज्यों में बारिश का कोहराम जारी है. उत्तराखंड समेत देश के कई राज्यों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *