Star Kid को ट्रेनिंग दे रहें है टाइगर, जल्द होगी एंट्री

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स Star Kid की एंट्री की लगातार हो रही है। इस साल कई स्टार किड्स की लांचिंग हो रही है। जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसे कई नाम शामिल हैं।

ऐसे में एक और नाम भी जल्द ही इस फेहरिस्त में शामिल होने वाला है। अब आप सोच रहे होंगे कि वह नाम किसका होगा, तो हम आपको बता दें कि कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान, जिनकी फिल्म बागी 2 अभी बिग हिट साबित हुई, उनके बेटे अजान भी फिल्मों में आने का मन बना चुके हैं। यह बात खुद अहमद खान ने बागी 2 के दौरान हुई बातचीत के दौरान बताई है।
अजान हैं

अहमद खान का Star Kid बेटा

अहमद बताते हैं कि मेरा Star Kid बेटा अजान अभी 16 साल का है और वह काफी गुड लुकिंग ब्वॉय है। डिसेंट डांसर भी है, लेकिन मैं उन्हें सामान्य तरीके से ही ट्रीट करता हूं। मैंने उसे कहा है कि तुम्हारे लिए 50 प्रतिशत बैटल मैंने जीत रखी है।

  • पूरी दुनिया से लोग आते हैं मुंबई स्ट्रगल करने। मैंने भी किया लेकिन तू लकी है कि तुझे 50 प्रतिशत वह जंग नहीं जीतनी। तुझे अपने 50 प्रतिशत पर फोकस करना होगा और मेहनत करनी होगी। जो लोग यहां आते हैं उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं होता है। इसलिए जो करना है अपना बेस्ट देना।
  • अहमद ने बताया कि उनके बेटे ने उनसे लगभग पांच साल का वक्त मांगा है, ताकि वह खुद को पूरी तरह से तैयार कर सकें। इस वक्त उन्हें टाइगर ही जिमिंग और डांसिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं और उसे इन पांच सालों में खूब हार्ड वर्क करना है।
  • जैसे टाइगर ने अपनी पहचान अपनी मेहनत से अपने बलबूते बनायी है। वैसे ही इन्हें भी करना है, इसलिए मैं उसे मेहनत करने के लिए इंस्पायर करता हूं।
  • अहमद कहते हैं कि यह अच्छी बात है कि टाइगर जैसे इंसान के साथ वह कुछ सीख रहा है।
  • हालांकि अहमद ने यह बिल्कुल नहीं बताया कि वह खुद उन्हें लांच करेंगे या फिर कोई और लेकिन यह मुमकिन है कि साजिद नाडियाडवाला को अहमद का काम काफी पसंद आ गया है तो हो सकता है कि भविष्य में टाइगर की तरह इन्हें भी वह लांच करें।

About Samar Saleel

Check Also

स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर यह काम करती नज़र आई एक्ट्रेस, शेयर किया यह विडियो

बॉलीवुड आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में सफल रहती हैं। इन दिनों नोरा का एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *