Breaking News

Private school Association की तरफ से किया गया प्रदर्शन

Private school Association की तरफ से गांधी पार्क के प्रतिमा के नीचे एक प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन करने वालों ने बताया गया कि विद्यालय सदैव सरकारी और गैरसरकारी पाठ्यक्रम लगाने के तैयार रहता हैं। ये उसी के सम्बन्ध में प्रदर्शन किया जा रहा।

हम किसी को किसी विशेष दुकान से कुछ खरीदने को बाध्य नहीं करते : Private school

प्राइवेट स्कूल के तरफ से कहा गया की विद्यालय सदैव सरकारों और गैरसरकारी पाठ्यक्रम लगाने के तैयार रहता हैं। परंतु सरकारी और गैरसरकारी पाठ्यक्रम सरकारी विद्यालयों में समय पर नही पहुच पाता है तो मान्यताप्राप्त विद्यालयों में कैसे पहुचे, जिससे शिक्षा कार्य समय पर प्रारम्भ हो सके।
हम शासन के सर्व शिक्षा अभियान के अनुसार समाज को लगभग 80% बेहतर शिक्षा देने का कार्य करते है जिससे कि विभाग के सभी नियमो का सम्मान के साथ पालन किया जाता है और विभाग भी हमे प्रोत्साहित करता है।

प्रदर्शन के दौरान कहा गया की हम अपने अभिभावकों को किसी भी सम्बंधित पुस्तक विक्रेता से सामान खरीदने के लिए बाध्य नही करते और न ही किसी सम्बन्धित ड्रेस विक्रेता से सामान खरीदने के लिए बाध्य नही करते हैं।

प्रदर्शन में ऐ जी पब्लिक स्कूल,रॉयल कॉन्वेंट स्कूल, ऐ आर पब्लिक स्कूल, एस डी मेमोरियल, फ़िरोज़ाबाद सिटी मोंटेसरी,शान्ति देवी स्कूल,ग्रीन वर्ल्ड पब्लिक स्कूल,एस ड़ी मेमोरियल स्कूल,बी एस मॉडर्न,ओम साई पब्लिक,एस के पब्लिक,राइज़िंग स्टार पब्लिक,शिशु विहार पब्लिक,बालभारती पब्लिक, शांति निकेतन पब्लिक किड्स कार्नर पब्लिक स्कूल आदि स्कूल संचालक मौजूद रहे।

 

 

मो0 फरमान

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...