Shikohabad : SOG टीम पर जहरखुरानो ने किया हमला

फ़िरोज़ाबाद के थाना Shikohabad नगला पौपी रोड पर देर रात 12 बजे एसओजी टीम पर जहरखुरानो ने हमला बोल दिया। जिसके जवाब में बोलेरो गाड़ी पर SOG टीम ने फायरिंग की। फायरिंग के बाद जहरखुरान गाड़ी छोड़ भाग गए।

Shikohabad में SOG टीम पर फायरिंग,बोलेरो से सवार थे लोग

शिकोहाबाद में हुए इस फायरिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी के टायर में गोली लगने के बाद गाड़ी छोड़ जहरखुरान भाग गए। हालाकि एसओजी टीम बाल-बाल बच गयीं।

क्या थी घटना

एसओजी प्रभारी कुलदीप अपनी टीम के साथ शिकोहाबाद गाड़ी से जा रहे थे। साथ मे उनकी टीम के 2 सदस्य एक प्राइवेट गाड़ी एक्सयूवी से साथ जा रहे थे। इस दौरान रात 12 बजे आरोंज की पुलिया पर खड़ी एसओजी को एक बोलेरो गाड़ी, जिसका नंबर UP 83- C- 5439 पर शक हुआ। जब SOG उस गाड़ी की तरफ बढ़ी तो बोलेरो गाड़ी नगला पौपी के तरफ दौड़ पड़ी।

एक सिपाही ने अपनी प्राइवेट एक्सयूवी, UP-79-J-0045 गाड़ी को बोलेरो को ओवरटेक कर के रोकने का प्रयास किया तो बोलेरो ने गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारते ही बोलेरो में बैठे सात लोग उतरकर आये और एक्सयूवी गाड़ी पर फायर कर दिया। फिर जवाबी कार्यवाई के बाद बोलेरो सवार वापस भागने लगे।

इसके बाद एसओजी प्रभारी कुलदीप ने फायर किया तो गोली बोलेरो के टायर में लगी। जिससे गाड़ी एक गड्ढे में जा गिरी। अंधरे का फायदा उठाकर सभी लोग भाग गए। वायरलेस सेट पर सूचना मिलते ही एसपीआरए महेंद्र सिंह,शिकोहाबाद सीओ संजय रेड्डी, सीओ जसराना, सीओ सिरसागंज सहित सभी सर्किलों का फ़ोर्स नगला पौपी के पास पहुँच गया। पुलिस ने तत्काल जंगलो की काम्बिंग करना स्टार्ट कर दिया लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस उंन्हे नही ढूंढ पाई। पुलिस ने बोलेरो की चेकिंग की तो उसमें कुछ नशे की गोलिया , टिफिन में रखे पेड़े ,चाकू और सात कपड़ो के बैग मिले है।

चोरी की थी बोलेरो

एसपीआरए ने बताया कि ये जहरखुरानों की गैंग थी जो लोगो को लुटती थी, बोलेरो गाड़ी भी चोरी की लग रही है, गाड़ी का नंबर भी गलत पड़ा है और एक नंबर प्लेट गाड़ी में पड़ी हुई थी। पुलिस अभी जहरखुरानों की तलाश कर रही।

 

मो0 फरमान

About Samar Saleel

Check Also

योगी मंत्रीमंडल में बढ़ सकते हैं 17 मंत्री

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की शाम को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *