October : वरूण की सबसे कमजोर फिल्म

भले ही अक्टूबर October वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई हो लेकिन वीकेंड तक इसने स्थिति काफी संभाल ली। संडे की कमाई के बाद इसकी जेब में 20 करोड़ रुपए हैं।

फिल्म October की हालत

बता दें कि फिल्म October  की हालत शुक्रवार सुबह खराब थी लेकिन शाम होते-होते भीड़ बढ़ी और स्थिति सुधर गई। इस सुधरे माहौल की बदौलत ही फिल्म 5.04 करोड़ रुपए पहले दिन कमा पाई। टिकट खिड़की पर यह वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई है। इससे पहले यह बदनामी मैं तेरा हीरो के नाम थी जिसने पहले दिन 6.60 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे।

कमाई 20.25 करोड़ रुपए

शनिवार को इसकी कमाई 7.47 करोड़ रही। संडे को इसे 7.74 मिले। इस तरह कुल कमाई 20.25 करोड़ रुपए हो गई।भारत में इसे 1683 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 625 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। कुल जोड़ 2308 स्क्रीन्स का होता है। बता दें कि इसे तमाम समीक्षाओं में चार स्टार की रेटिंग मिली है। वरुण की फिल्म में जबरदस्त तारीफ है। इस एक्टर ने वाकई कमाल भी किया है। वरुण को आपने पहले कभी ऐसे रोल में नहीं देखा होगा।

फिल्म का हीरो शुजित सरकार

बनिता संधू मौजूद पूरी फिल्म में हैं लेकिन देख जाए तो रोल छोटा-सा है। फिल्म का हीरो शुजित सरकार को कहा जा सकता है। इस निर्देशक ने वो माहौल रचा है जो आपको इस कहानी के काफी करीब ले आता है। दिल्ली के हर मौसम को परदे पर देखना लाजवाब अनुभव है। यह अपने ही तरह की लव स्टोरी है जो पहले कभी सिनेमाई परदे पर नहीं आई।

 

About Samar Saleel

Check Also

स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर यह काम करती नज़र आई एक्ट्रेस, शेयर किया यह विडियो

बॉलीवुड आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में सफल रहती हैं। इन दिनों नोरा का एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *