Airtel : ग्राहकों के लिये 4G अपग्रेड के तरीके हुए आसान

भारत के सबसे बड़े दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने आज अधिक से अधिक भारतीयों को डिजिटल दुनिया में लाने के लिये एक अन्य विशेष पहल की है। इस पहल के तहत Airtel के 2जी/3जी मोबाइल ग्राहकों को 4जी स्मार्टफोन लेने पर 30 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा।

‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ प्रोग्राम के तहत Airtel दे रहा ऑफर

प्रीपेड ग्राहकों को 30 दिनों के लिये प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा, चाहे वह किसी भी पैक से चार्ज करें। पोस्टपेड ग्राहकों को अपनी पहली बिल साइकल में 30 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा और साथ ही अपने प्लान के लाभ भी।

भारती एयरटेल की सी.एम.ओ. वाणी वेंकटेश ने कहा, ‘‘लोग तेजी से 4जी स्मार्टफोन्स अपना रहे हैं। लाखों ग्राहक 3जी से 4जी में अपग्रेड करेंगे, जो कि लंबे समय का निवेश है। यह ग्राहकों को लाभ देने वाले सबसे बड़े प्रोग्राम्स में से एक है और इस पहल से हमारे ग्राहकों को 4जी स्पीड का अनुभव मिलेगा और उनके स्मार्टफोन्स की पूरी क्षमता मिलेगी। हमें विश्वास है कि इससे हमारे लाखों ग्राहक 4जी स्मार्टफोन लेने की आकांक्षा पूरी करेंगे और यह उनके लिये बहुत लाभप्रद होगा।’’

कई स्मार्टफोन के साथ हुआ है गठबंधन

यह प्रोग्राम एयरटेल की ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल का पूरक है, जिसके अंतर्गत एयरटेल ने वहन करने योग्य 4जी स्मार्टफोन का खुला तंत्र निर्मित करने और उन्हें फीचर फोन के मूल्य पर बाजार में लाने के लिये कई मोबाइल निर्माताओं के साथ भागीदारी की है। एयरटेल सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेल्काॅन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया, आईटेल, ज़ेन और लीफोन से पहले ही गठबंधन कर चुका है। यह सभी स्मार्टफोन्स कैश बैक लाभों और विशेष बंडल्ड प्लान्स के साथ आते हैं, जिनमें डाटा और असीमित काॅलिंग की सुविधा है।

  • ग्राहक टोल फ्री नंबर 51111 या माय एयरटेल एप से योग्यता जाँच सकते हैं और मुफ्त डाटा के लिये दावा कर सकते हैं।
  • दावा करने के 24 घंटों के भीतर 30 जीबी मुफ्त डाटा का लाभ मिलेगा।
  • अधिक जानकारी के लिये ग्राहक airtel.in/4gupgrade वेबसाइट देख सकते हैं।
  • इस पहल के साथ एयरटेल ने एक एकीकृत ब्राण्ड अभियान भी शुरू किया है, जो डिजिटल और टीवी पर चलेगा और इसे https://www.youtube.com/watch?v=lew4-nBTnIQ पर देखा जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

1 अक्टूबर से आपके ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों केंद्र सरकार करने वाली है यह बड़ा परिवर्तन

कोई भी गाड़ी चलाते समय ड्राइविंग लाइसेंस होना महत्वपूर्ण है। ड्राइविंग लाइसेंस के साथ गाड़ी का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *