Breaking News

Ramlal Akela : पूर्व विधायक ने की पीड़ितों की मदद

महराजगंज। क्षेत्र के पूरे अवस्थी मजरे तौली गांव में अचानक आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे करके दो मकानों को अपनी आगोश में ले लिया। आग की चपेट में दोनों घर पूरी तरह से जल गए। पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने वहां पहुँच कर पीड़ितों की मदद की।

Ramlal Akela ने की कपड़े,राशन और आर्थिक मदद

आग की लपटे देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन नहीं बुझ पाई। घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक दोनों घरों की गृहस्थी जलकर राख हो गई थी। मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक Ramlal Akela रामलाल अकेला ने पीड़ित को कपड़े खाने का राशन और आर्थिक मदद दिया।

बताते चलें कि पूरे अवस्थी मजरे तौली गांव के सोहन लाल पुत्र राम जियावन , राम सुमिरन पुत्र राम जियावन अपना परिवार पालने के लिए पानीपत में भट्टे पर काम करते हैं। उनकी पत्नी अनीता एवं रामेश्वरी गांव में रहती है। रविवार को अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गयी और देखते ही देखते आग ने दोनों मकान को अपने आगोश में ले लिया। अचानक आग लगने से चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई और आग के लपेटे में घर की पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। ग्रामीणों के कड़ी मदद के बाद आग पर काबू पाया गया।

सूचना पर पहुंचे पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने आग से पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और पीड़ित परिवार को कपड़े, खाने का राशन और आर्थिक मदद सहित अन्य सामान देकर मदद किया। इस दौरान राकेश त्रिवेदी सहित दर्जनों लोग वहां उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...