Breaking News

Salon : महिला को डीसीएम ने मारी टक्कर

रायबरेली। मॉर्निंग वॉक पर निकली अधेड़ महिला को हाइवे पर डीसीएम वाहन ने रौंद दिया। स्थानीय लोगो ने गम्भीर अवस्था में महिला को पीएचसी सलोन Salon में भर्ती कराया। डाक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Salon कोतवाली में दर्ज़ किया गया मुकदमा

Salon कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा अत्ता नगर निवासी श्यामपति(45) पत्नी रमेश कुमार लगभग 6 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इसी बीच रायबरेली से प्रतापगढ़ की तरफ जा रही डीसीएम गाड़ी ओवर ब्रिज के समीप अधेड़ महिला को रौंदते हुए भाग निकला।
आस-पास के लोगो ने पुलिस को सूचना देते हुए महिला को पीएचसी सलोन में भर्ती कराया।लेकिन तब तक महिला दम तोड़ चुकी थीं। महिला की मौत की खबर पर परिजनों में हड़कम्प मच गया।पुलिस ने मृतका का पंचनामा भरते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि 5 मई को मृतका की बड़ी लड़की आरती शादी है और आकस्मिक घटना ने परिवार की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के पति रमेश साहू की तहरीर पर डीसीएम चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतका के पति ने गाड़ी नम्बर सहित तहरीर दी है। मामले की जांच कराई जा रही है।

रिपोर्ट – दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

राजपाट का त्याग करने वाले ही भगवान महावीर और बुद्ध हुए- पंकज सिंह

• चौक में आयोजित भगवान महावीर जन्म कल्याणक 2024 महोत्सव का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और ...