Breaking News

Sanjay Singh : जनता की मांगों को लेकर यूपी में पदयात्रा

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद Sanjay Singh संजय सिंह योगी सरकार में प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था, बदहाल शिक्षा व्यवस्था और सरकारी अस्पतालों की खस्ताहाल स्थिति, सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ एवं जनहित के कई मुद्दों पर बनारस से बलिया तक 350 किलोमीटर लम्बी पदयात्रा कर प्रदेश भर में जनजागरण अभियान चलाएंगे।

Sanjay Singh पदयात्रा कर जनसभाओं को करेंगे सम्बोधित

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि यूपी प्रभारी Sanjay Singh संजय सिंह जनहित के मुद्दों पर पूर्वांचल में बनारस से बलिया तक 350 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे। जनपद मुख्यालयों पर जनसभाओं को संबोधित कर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जनता से संवाद स्थापित करेंगे। इस दौरान योगी सरकार से शिक्षा मित्र, आंगनबाड़ी को नियमित करने, बेटियों, महिलाओं की सुरक्षा, युवाओं को रोजगार, किसानों की कर्जमाफी, किसानों की लागत मूल्य मूल्य का डेढ़ गुना दाम, जमीन का उचित मुआवजा, पटरी दुकानदारों का रोजगार न उजाड़ा जाये, शिक्षकों एवं सभी सरकारी विभागों में पड़े खाली पदों पर जल्द से जल्द नियुक्ति, लोक सेवा आयोग की परीक्षाएं नियमित करने की मांग करेंगे।

इससे पहले प्रदेश प्रभारी संजय सिंह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 05 मई को सहारनपुर, 07 मई को मेरठ, 08 मई को अलीगढ़ और 09 मई को आगरा में प्रमुख रूप से किसानों की समस्याओं, गन्ना किसान, बिजली के बढ़े हुए दामों एवं अन्य स्थानीय समस्याओं के खिलाफ मंडल स्तर पर विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद तत्काल प्रदेश के शेष अन्य जनपदों में इन सभी मुद्दों पर जनाधिकार रैली निकालेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...