Breaking News

Aliya Bhatt की फिल्म राजी का नया गाना दिलबरो रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस Aliya Bhatt की फिल्म राजी का नया गाना रिलीज हो गया। इस गाने में आलिया भट्ट दुल्हन के लिबास में सजी ससुराल जाती नजर आ रही हैं। इस गाने में काफी इमोशन देखने को मिलता है। गुलजार के लिखित गाने के बोल के साथ शंकर एहसान लॉय के म्यूजिक का जादू शामिल है।

Aliya Bhatt, भारत पाकिस्तान से जुड़ी जबरदस्त कहानी

यह फिल्म भारत पाकिस्तान से जुड़ी है। जिससे इस गाने में फिल्म की कहानी अहम पड़ाव में दिखाई पड़ती है। आलिया भट्ट इस फिल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आयेंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच बुनी इस सीरियस कहानी में आलिया भट्ट का अहम और जबरदस्त धमाकेदार रोल देखने को मिलेगा।

फिल्म ‘कॉलिंग सहमत’ उपन्यास पर आधारित

आलिया के साथ विकी कौशल लीड रोल में इस फिल्म में नजर आयेंगे। जो कि एक पाकिस्तानी आर्मी अफसर भूमिका में हैं। वहीं हिंदुस्तानी जासूस आलिया भट्ट उनकी पत्नी के रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है। यह एक कश्मीरी लड़की की जिंदगी पर आधारित है जो 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। धर्मा प्रोडक्शन और जंदली पिक्चर्स के बैनर तले आ रही राजी 11 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब, मुंबई में हुई है। फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी मेघना गुलजार ने निभाई है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...