Breaking News

woman को शराब पिलाकर ओला कैब में बंधक बनाया, गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा में woman को ओला कैब में जबरन शराब पिलाकर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यह मामला नोएडा के सेक्टर 37 का है। जहां पर एक पीड़ित महिला ने ओला कैब बुक कराई थी। जिसके बाद उसको जबरन शराब पिलाकर बंधक बना लिया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा इलाके के जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। महिला ने पुलिस को शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। पीड़ित महिला सेक्टर 37 के कॉल सेंटर में काम करती है।

​woman, कैब में बैठे दो अन्य लोगों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला ने ड्राइवर के साथ कैब में बैठे दो अन्य लोगों पर आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि शराब न पीने पर ड्राइवर ने कैब दयानगर गांव के पास वाले जंगल में ले जाकर रोक दी और वहीं बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

फोन करके पुलिस को बुलाया

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह से आरोपियों को बचकर दयानगर गांव पहुंची और गांव वालों को अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने नजदीकी थाने को संपर्क कर फोन से ही पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंचकर जांच की। जिसमें मामला सही पाया गया।

घटना में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया

महिला के साथ गैंगरेप की वारदात में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ड्राइवर के साथ 6 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। घटना में पुलिस ने महिला को भी मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...