उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर बताया अलग देश,पीएम मोदी ने पूछा सवाल

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल कान्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की कथित रूप से वकालत करने वाली उनकी टिप्पणी को लेकर सोमवार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस और महागठबंधन की पार्टियों के नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि वे इस पर अपना रुख स्पष्ट करें।

कांग्रेस समेत महागठबंधन को इसका जवाब

हैदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि अब्दुल्ला ने कश्मीर को एक अलग देश बताय है।उन्होंने सवाल किया कि,‘‘हिंदुस्तान के लिए दो प्रधानमंत्री??? क्या आप इससे सहमत हैं???…कांग्रेस समेत महागठबंधन को इसका जवाब देना होगा???

उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर के बांदीपोरा में

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर के बांदीपोरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,”आज हमारे ऊपर तरह-तरह के हमले हो रहे हैं और तरह-तरह की साजिशें रची जा रही हैं। जम्मू-कश्मीर की पहचान को मिटाने के लिए बड़ी- बड़ी ताकतें लगी हुई हैं।” बाकी रियासत बिना शर्त के देश में मिले,पर हमने कहा कि हमारी अपनी पहचान होगी,अपना संविधान होगा। हमने उस वक्त अपने “सदर-ए-रियासत” और “वजीर-ए-आजम” भी रखा था, इंशाअल्लाह उसको भी हम वापस ले आएंगे।”

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *