CMS में 6 व 7 अप्रैल को आयोजित होगा जैक और जोएल का युगल लाइव कार्यक्रम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के विशेष आमंत्रण पर ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल आगामी शनिवार 6 अप्रैल 2019 को सीएमएस गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) ऑडिटोरियम में शाम 6.00 बजे से रात्रि 9.00 बजे तक तथा रविवार 7 अप्रैल 2019 को सीएमएस कानपुर रोड ऑडिटोरियम में सायं 6.00 बजे से रात्रि 9.00 तक युगल लाइव पाॅप संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। इस पाॅप संगीत समारोह में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र एवं सिटी मोन्टेसरी स्कूल के डायरेक्टर ऑफ स्ट्रेटजी रोशन गांधी विशेष अतिथि कलाकार के रूप में प्रतिभाग करेंगे। यह जानकारी सिटी मोन्टेसरी स्कूल के जन-सम्पर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने दी।

2 से 8 अप्रैल तक सीएमएस के विभिन्न कैम्पसों

श्री खन्ना ने कहा कि ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय (यूनाइटेड किंगडम) के सबसे लोकप्रिय जैक और जोएल सीएमएस छात्रों के लिए संगीत कार्यशालालाएं चलाने के लिए 2 से 8 अप्रैल तक सीएमएस के विभिन्न कैम्पसों का भ्रमण कर रहे हैं। इस बीच वे सीएमएस आडिटोरियमों में 2 लाइव संगीत कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे।

सीएमएस प्रेसीडेन्ट एवं ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा प्रो0 गीता गांधी किंगडन ने जैक एवं जोएल द्वारा सीएमएस में आयोजित किये जाने वाले इस संगीत वर्कशाप को उन सभी संगीत प्रेमी छात्र एवं छात्राओं के लिए विशेष उपयोगी बताया है जो कि विश्व स्तरीय संगीत की विभिन्न शैलियों एवं कोरियोग्राफी की बारीकियों को सीखना चाहते हैं।

सुरेश कश्यप के मोबाइल 9235394971 पर

ऋषि खन्ना ने बताया कि 6 और 7 अप्रैल को क्रमशः सीएमएस गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) ऑडिटोरियम एवं सीएमएस कानपुर रोड कैम्पस ऑडिटोरियम में आयोजित इन संगीत समारोहों में प्रवेश सभी स्कूलों और कालेजों के छात्रों के लिए पूरी तरह से मुफ्त है। सभी छात्र एवं छात्रायें इसके संबंध में अधिक जानकारी के लिए सीएमएस के सुरेश कश्यप से उनके मोबाइल 9235394971 पर संपर्क कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्रेग्नेंट फैन नहीं आ सकती थीं मिलने तो रणवीर सिंह ने घर पहुंच कर दे दिया सरप्राइज

रणवीर सिंह बॉलीवुड के ऐसे अभिनता हैं जो अपने फैंस को कभी निराश नहीं होने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *