Breaking News

Pencil skirt देगा अलग लुक

गर्मियों के मौसम में स्कर्ट को काफी पसंद किया जाता है। यूं तो मार्केट में आपको कई तरह की स्कर्ट देखने को मिल जाएंगी लेकिन Pencil skirt पेंसिल स्कर्ट की बात ही अलग है। आमतौर पर महिलाएं मानती हैं कि पेंसिल स्कर्ट को ऑफिस में ही पहना जा सकता है। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। पेंसिल स्कर्ट को आप हर ओकेजन में बेहद आराम से पहनकर अपने लुक को निखार सकती हैं। बस जरूरत है कि आप इसे सही तरह से टीमअप करके पहनें। तो चलिए जानते हैं पेंसिल स्कर्ट के अलग−अलग आउटफिट आईडियाज−

फॉर्मल लुक में Pencil skirt

फॉर्मल लुक में Pencil skirt पेंसिल स्कर्ट को काफी पसंद किया जाता है। अगर आप इसे ऑफिस में पहन रही है तो चेक्ड शर्ट के साथ कैरी करें। इसके साथ स्लिंगबैक पंप भी पहनें। वैसे आप इसे टर्टलनेक टी−शर्ट के साथ भी पहनकर ऑफिस जा सकती है।

पार्टी लुक
पार्टी लुक में आप पेंसिल स्कर्ट को थोड़ा ट्विस्ट करके पहन सकती हैं। आजकल मार्केट में लॉन्ग पेंसिल स्कर्ट अवेलेबल है। आप लॉन्ग पेंसिल स्कर्ट में लीक से हटकर कलर चुनें और इसे टॉप के साथ कैरी करें। वैसे पार्टी लुक में सीक्वेन पेंसिल स्कर्ट का चुनाव करना काफी अच्छा रहता है। अगर आप सीक्वेन पेंसिल स्कर्ट पहन रही हैं तो टॉप को सिंपल ही रखें। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हाथ में क्लच कैरी करें। वहीं मेकअप में स्मोकी आईज व न्यूड लिपस्टिक रखें।

केजुअल लुक
केजुअल लुक में भी पेंसिल स्कर्ट खूब फबती है। अगर आप दोस्तों के साथ बाहर जा रही हैं या फिर हॉलिडे इंजॉय कर रही हैं तो पेंसिल स्कर्ट पहन सकती है। इसके लिए आप ब्लैक लेदर पेंसिल स्कर्ट को व्हाइट ओवरसाइज्ड टी−शर्ट के साथ पहनें। साथ ही इस टी−शर्ट की नाट साइड से बांधें। आप अपने लुक को व्हाइट शूज व हाफ हेयर बन के साथ कंप्लीट करें।

 

About Samar Saleel

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...