Breaking News

DM-SP ने ग्रामीणों के बीच चौपाल लगाकर मतदान के प्रति किया जागरूक

रायबरेली। जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा व पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने व सकुशल, निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए चौपाल लगाकर ग्राम वासियों को जागरूक किया।डीएम व एसपी ने कहा कि जनपद में मतदान पांचवें चरण में 6 मई को मतदान किया जाना नियत है।मतदाता जागरूक होकर शत प्रतिशत मतदान करें।

मतदाता सूची में नाम दर्ज कराये

उन्होंने कहा कि जिन लोगों का मतदान पहचान पत्र नही बना है वे लोग अपने क्षेत्रों के बीएलओं से सम्पर्क करके निर्धारित तिथि तक फार्म 6 भरकर अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करा लें।इस मौके पर डीएम नेहा शर्मा व एसपी सुनील कुमार सिंह, सीडीओ राकेश कुमार ने स्कूल में प्रवेश लिए के छात्र-छात्राओं को स्कूल बस्ता, कापी-किताबे आदि देकर बच्चों को पढ़ने-लिखने के लिए उत्साहित भी किया।
वहीं ग्राम वासियों को वृक्षों व पानी के महत्व को भी विस्तार से बताया तथा साफ-सफाई पर ध्यान देने के साथ ही शौचालय का उपयोग करने की बात कही। मौके पर डीसी मनरेगा, एडी सूचना प्रमोद कुमार, पीडी प्रेमचन्द्र पाण्डेय आदि अधिकारी व कर्मचारी ग्रामवासी, ग्राम प्रधान, ग्राम प्रहरी आदि लोग उपस्थित थे।
रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...