Muslim धोबी संगठन ने सपा को दिया समर्थन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि आल इण्डिया जमीयतुल कस्सार (रजि.) Muslim  मुस्लिम धोबी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष महरूद्दीन कस्सार ने लोकसभा चुनाव 2019 में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन को पूर्ण रूप से समर्थन देने का फैसला किया है।

Muslim धोबी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लिखे गये समर्थन पत्र के माध्यम से Muslim  मुस्लिम धोबी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष महरूद्दीन कस्सार ने कहा कि मुस्लिम धोबी (कस्सार समाज) उत्तर प्रदेश की समस्त जिला व विधानसभा कमेटी गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का कार्य करेगी।

गाजियाबाद एवं बागपत में सभा को संबोधित करेंगे अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 8 अप्रैल 2019 (सोमवार) को जिला गाजियाबाद एवं बागपत में तथा 9 अप्रैल 2019 (मंगलवार) को जिला अलीगढ़ एवं हाथरस में चुनावी सभाएं करेंगे और गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
8 अप्रैल 2019 (सोमवार) को समय 02ः20 बजे अपराह्नअखिलेश यादव जिला गाजियाबाद के रामलीला मैदान कविनगर में गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री सुरेश बंसल और समय 03ः45 बजे अपराह्न जनपद बागपत के श्रीकृष्ण इंटरकालेज, बालैनी, में बागपत लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्री जयंत चैधरी के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

नक्‍सल प्रभावित क्षेत्र में सेवाओं को सुधारने का इस कलेक्टर ने उठाया जिम्मा, करेंगे यह काम

नक्‍सल प्रभावित क्षेत्र बहुत ज्यादा पिछड़े होते हैं. वहांं पर महत्वपूर्ण सेवाओं की पहुंच कम होती है. दूरदराज में बसे होने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *