Ponting को आया गुस्सा

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार को आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली हार के बाद कोच रिकी पोंटिंग Ponting बहुत गुस्सा हुए। पोटिंग फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ पर गुस्सा हुए क्योंकि इस टीम की पिच मेजबान दिल्ली टीम के लिए लाभदायक साबित नहीं हुई। सनराइजर्स ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीता। इस पिच पर रन बनाना मुश्किल साबित हो रहा था जबकि ग्राउंड्समैन का मानना था कि पिच पर खूब रन बनेंगे।

Ponting ने कहा

पोंटिंग Ponting ने कहा, मैं इस पिच को देखकर चौंक गया। मैच के पहले हमें लग रहा था कि यह सर्वश्रेष्ठ पिच होगी लेकिन यह तो अभी तक की सबसे खराब पिच थी। इस पर उछाल नहीं के बराबर था और गेंद धोमी आ रही थी।
उन्होंने कहा, वैसे तो यह दोनों टीमों के लिए समान पिच थी लेकिन यह इस मैच के लिए ठीक नहीं थी। उन्होंने कहा कि पिच के धीमी होने से उनके तेज गेंदबाजों ईशांत शर्मा और कगिसो रबाडा को नुकसान हुआ जबकि विपक्षी टीम सनराइजर्स के संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार को फायदा हुआ क्योंकि वे अच्छी धीमी गेंद भी डालते हैं। उनके स्पिनर्स के लिए भी पिच मददगार साबित हुई। इस पिच पर स्लो गेंद को मारना लगभग असंभव था। सनराइजर्स के अफगानी खिलाड़ियों मोहम्मद नबी और राशिद खान को भी इस पिच से काफी मदद मिली।

 

About Samar Saleel

Check Also

ड्रेसिंग रूम में ऐसी किताब पढना कोहली को पड़ा भारी, ट्रोलर बोले :’खुद के लिए ठीक…’

मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर भारतीय कैप्टन विराट कोहली (Virat kohli) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *