दीदी चाहती हैं देश में बने 2 प्रधानमंत्री : PM मोदी

पश्चिम बंगाल/कूच बिहार। बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने पश्चिम बंगाल के कूच बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल के विकास का स्‍पीड ब्रेकर बताया। मैदान में मौजूद भारी भीड़ को देखकर मोदी ने कहा,ये भीड़ दीदी की हार का स्‍मारक है। उन्होंने खुद को चौकीदार बताते हुए कहा कि आपके हितों और देश के लोगों की रक्षा के लिए आपका चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है और समर्पित है। घुसपैठियों की पहचान करने के लिए असम में NRC लेकर आया। नागरिकता संशोधन बिल लेकर आया। पीएम ने कहा कि बंगाल की जनता ने मन बना लिया है। अब बंगाल में ना टोलागिरी चलेगी ना गुंडागिरी,आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

मानुष की सारी उम्मीदें तोड़ दी

ममता पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए घुसपैठियों को बचाकर दीदी ने माटी के साथ भी विश्वासघात किया है। पश्चिम बंगाल के लोगों को टीएमसी के गुंडों के हवाले करके उन्होंने मानुष की सारी उम्मीदें तोड़ दी हैं,उसका जीवन मुश्किल में डाल दिया है। दीदी ऐसे लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। क्या भारत में दो प्रधानमंत्री होने चाहिए? लेकिन दीदी ने मोदी विरोध में अपने ऐसे साथियों पर भी चुप्पी साध ली है।

बुआ-भतीजे का गठजोड़ इस महान धरती को

पीएम मोदी ने कहा कि आज इस चौकीदार पर देश को इसलिए इतना विश्वास हुआ है,क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि नामुमकिन भी अब मुमकिन है। गरीब से गरीब के पास भी अपना बैंक खाता,अपना रुपे डेबिट कार्ड होगा, ये कभी नामुमकिन लगता था लेकिन अब मुमकिन है। पश्चिम बंगाल में बुआ-भतीजे का गठजोड़ इस महान धरती को गुंडों, घुसपैठियों, जानवरों और इंसानों के तस्करों, टोलाबाजों का गढ़ बनाने पर तुला हुआ है। स्पीड ब्रेकर दीदी ने अगर केंद्र सरकार की योजनाओं को रोका नहीं होता,तो आज बहुत सी सुविधाओं का लाभ आपको भी मिलता। 2019 का ये लोकसभा चुनाव दीदी को सबक सिखाने के लिए है।

2014 से पहले आए दिन आतंकवादी हमले

आतंकवाद पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत कभी आतंकवादियों के घर में घुसकर मारेगा,ये नामुमकिन लगता था,लेकिन अब ये भी मुमकिन है। 2014 से पहले आए दिन आतंकवादी हमले होते थे। वो कहां से आते थे,उनको कौन भेजता था, ये तब की सरकार को भी पता था। हमारे जांबाज सपूत सरकार से बदला लेने के लिए कहते थे लेकिन सरकार के कदम फैसला लेने से पहले ही कांप जाते थे। आज लगातार मजबूत हो रहे भारत से कुछ लोगों को कष्ट हो रहा है। जब भारत अंतरिक्ष में महाशक्ति बन रहा है,तो दीदी को ये परेशान करता है।

बंगाल को सारदा स्कैम से बदनाम

उन्‍होंने कहा,पश्चिम बंगाल में कम्यूनिस्टों के बाद इस तरह सरकार चलाई जाएगी, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मां शारदा को पूरा देश पूजता है। उनसे हम ज्ञान, सद्-बुद्धि मांगते हैं,लेकिन इन्होंने बंगाल को सारदा स्कैम से बदनाम कर दिया। पीएम ने कहा कि दीदी का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना जरूरी है। ये धरती इतने सामर्थ्य से भरी हुई है लेकिन वो पश्चिम बंगाल की संस्कृति को, यहां के गौरव को, यहां के नागरिकों के जीवन को तबाह करने पर तुली हुई हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *