फिल्म PM Narendra Modi पर विवेक ओबेरॉय ने राहुल गांधी से मांगा जवाब

PM Narendra Modi बायोपिक के निर्माताओं द्वारा चुनाव नियमों के उल्लंघन को लेकर विवाद में फंसी फिल्म के मुख्य अभिनेता विवेक ओबेरॉय Vivek Oberoi ने शनिवार को कहा कि कड़े विरोध के कारण रिलीज में विलंब उन्हें रोक नहीं पाएगा। बायोपिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए एक वीडियो भी साझा किया है।

11 अप्रैल को आपको फिल्म दिखाएं

उन्होंने कहा,”हमने फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बनाने के लिए जी-जान से प्रयास किया है, जिसे हम आपके साथ 5 अप्रैल को साझा करना चाहते थे,लेकिन कुछ लोग हमें मुश्किल भरे वक्त में ले आए,जिसके कारण हम ऐसा नहीं कर सके। हम प्रयास कर रहे हैं कि हम 11 अप्रैल को आपको फिल्म दिखाएं।”

भारतीय न्यायपालिका और अपना समर्थन देने के लिए दर्शकों का

विवेक ओबेरॉय ने भारतीय न्यायपालिका और अपना समर्थन देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा,”सोमवार को हमें सर्वोच्च न्यायालय ले जाया जा रहा है। हमें उम्मीद है कि हमें वहां भी आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा। मैं और मेरी टीम आपके समर्थन से मिले साहस के लिए आपका धन्यवाद देते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी ट्वीट

विवेक ने वीडियो पोस्ट करने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि “प्रिय राहुल गांधी जी,क्या आप सोमवार सुबह सर्वोच्च न्यायालय में अपने सहयोगी साझेदार लालू प्रसाद जी की आत्मकथा को भी रोकने का प्रयास करेंगे? या फिर आप हमारी ही फिल्म के पीछे पड़े हैं?”

About Samar Saleel

Check Also

विराट ने शादी के बाद किया यह बड़ा खुलासा, कहा :’मेरी जिंदगी के सबसे बड़े आशीर्वादों…’

तीन मिनट पचास सेकंड के एक वीडियो में विराट खेल के अतिरिक्त अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बात ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *