Pop music की अनूठी प्रस्तुति से अभिभूत हुए दर्शक

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के विशेष आमन्त्रण पर लखनऊ पधारे आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (यू.के.) की संगीत युगल जोड़ी ‘जैक और जोएल’ ने आज एक बार फिर Pop music पॉप संगीत के शानदार प्रदर्शन से लखनऊवासियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस संगीत दल ने आज सायं सी.एम.एस. कानपुर रोड ऑडिटोरियम में आयोजित ‘लाइव कन्सर्ट’ में अद्वितीय मिश्रित गायन, भावपूर्ण नृत्य कला एवं हास्य कला से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Pop music समारोह में

इस पाश्चात्य पॉप संगीत Pop music समारोह में सी.एम.एस. के डायरेक्टर ऑफ स्ट्रेटजी रोशन गाँधी ने अतिथि कलाकार की भूमिका निभाई और जैक एवं जोएल के साथ मिलकर एक से बढ़कर एक गीतों की शानदार प्रस्तुति दी, जिनमें ‘लव योरसेल्फ’, ‘मिस्ट योर जिंजर हेयर’, ‘इट्स द ओनली थिंग आई नो’, ‘बैंग-बैंग’, ‘वेट फॉर मी टु कम होम’, ‘यू नो हाऊ आई फील’, ‘इट्स ए न्यू डॉन, ए न्यू लाइफ फॉर मी’ इत्यादि। इस संगीत समारोह ने लखनऊवासियों को यह अहसास करा दिया कि गीत-संगीत की विविधताओं का कोई ओर-छोर नहीं है।

सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि यह संगीत युगल जोड़ी सी.एम.एस. के विशेष आमन्त्रण पर लखनऊ पधारे है जो सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पस में ‘म्यूजिक वर्कशॉप’ भी आयोजित कर रहे हैं और विद्यालय के छात्रों व शिक्षकों में संगीत के प्रति नई ऊर्जा का संचार कर रहा है। जैक और जोएल की संगीत कार्यशालाएं विद्यालय के सभी आयु वर्ग के छात्रों को विभिन्न स्टाइल के ‘वर्ल्ड म्यूजिक’ से अवगत कराने में सहायक हो रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

रालोद ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेश सरकार ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *