RSS नेता पर हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश हुई है। यहां के किश्तवाड़ में अस्पताल में फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में एक RSS आरएसएस नेता चंद्रकांत के घायल होने की खबर है वहीं संघ नेता के पीएसओ की मौत की सूचना है।

RSS के नेता चंद्रकांत

शुरुआती जानकारी के अनुसार यह फायरिंग RSS आरएसएस के नेता चंद्रकांत को निशाना बनाकर ही की गई थी। हालांकि, वो इसमें घायल हुए हैं जबकि उनके पीएसओ की मौत हो गई है। फायरिंग की सूचना के बाद तुरंत पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे। फिलहाल हमलावरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

पिछले वर्ष नवंबर में किश्तवाड़ में आतंतियो ने परिहार बिन्दुओ की भी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि आरएसएस लीडर चंद्रकांत के परिहार बन्दुओ के साथ अच्छे संबंध थे। हमले के बाद से ही किश्तवाड़ में तनाव पसर गया है।

हमले के वक्त जब चंद्रकांत ओपीडी में बैठे हुए थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने अपनी आटोमेटिक गन से उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इस हमले में उनके साथ खड़े एक पीएसओ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वह स्वयं इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल प्रशासन उन्हें हैलीकाप्टर की मदद से जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज लाने की व्यवस्था कर रहा है।

 

About Samar Saleel

Check Also

लम्बे समय से बीमार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 67 साल की उम्र में निधन

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *