एयरटेल ने नया ऐप Airtel books किया लॉन्च

लखनऊ। भारत की अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस सर्विसेस प्रदाता, भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) ने आज एक नया ऐप, Airtel books एयरटेल बुक्स लॉन्च किया। यह ऐप स्मार्टफोन यूज़र्स को ई-बुक्स का विस्तृत संग्रह प्रदान करेगा। इसके साथ एयरटेल ने अपने तेजी से बढ़ते डिजिटल कंटेंट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। विंक म्यूज़िक और एयरटेल टीवी जैसी इसकी लोकप्रिय प्रस्तुतियों के साथ अबयह नई सुविधा एयरटेल की सेवाओं में जुड़ गई है।

Airtel books अग्रणी भारतीय

आईओएस और एन्ड्रॉयड में एयरटेल एवं नान-एयरटेल ग्राहकों को उपलब्ध, Airtel books एयरटेल बुक्स अग्रणी भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय लेखकों की 70,000 से ज्यादा किताबें प्रदान करेगी। नवीनतम किताबों मेंरजत गुप्ता की ‘माईंड विदाउट फियर’ इस कलेक्शन में शामिल हुई है। एयरटेल बुक्स और जगरनॉट बुक्स पहले से साझेदार हैं और अब यह अपने ई-बुक्स कलेक्शन का तेजी से विस्तार करने के लिएअग्रणी प्रकाशकों के साथ साझेदारी करेगा।

एयरटेल बुक्स के सभी यूज़र्स को 30 दिनों का ट्रायल कॉम्प्लिमेंटरी मिलेगा,ताकि वो ऐप का अनुभव लेकर रीडर्स क्लब से ‘निशुल्क’ टाईटल देख सकें।एयरटेल स्मार्टफोन के ग्राहकों को एक बार विशेषफायदा मिलेगा, जिससे वो रीडर्स क्लब से कोई भी पाँच ‘पेड’ टाईटल पढ़ सकेंगे। रीडर्स क्लब में 5000 से ज्यादा ई-बुक्स का कलेक्शन है।

एयरटेल बुक्स की सब्सक्रिप्शन सेवा, ‘रीडर्स क्लब’ का मूल्य 6 महीने के लिए 129 रु. और 12 महीने के लिए 199 रु. है। ग्राहक बेहतरीन ऑफरों के साथ हर किताब के आधार पर भी किताबें खरीद सकतेहैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

मेथी मटर मलाई की स्वादिष्ट रेसिपी,ऐसे बनाएं…

अगर आप हैं खाने के शौकीन और खाना चाहते हैं कुछ लजी़ज, तो आज हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *