फर्जी CMO गिरफ्तार

गोंडा। जिले में फर्जी मुख्य चिकित्साधिकारी CMO बनकर मेडिकल स्टोरों से अवैध वसूली करने वाले बस्ती के एक इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य पुत्र को मंगलवार को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। फर्जी सीएमओ के पास से कई दस्तावेज और आईकार्ड समेत तमाम चीजें बरामद हुई हैं। पुलिस पकड़े गए फर्जी सीएमओ से पूछताछ में जुटी है। एसओ छपिया ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम सियासत हुसैन है। उसके पिता सफदर हुसैन आईडियल पब्लिक इण्टर कालेज बस्ती के प्रधानाचार्य हैं।

खुद को CMO बताते हुए

छपिया एसओ श्याम बहादुर सिंह ने मीडिया को जानकारी दी कि क्षेत्रीय मेडिकल स्टोर संचालकों की ओर से शिकायत की गई कि एक युवक आए दिन गाड़ी पर सवार होकर खुद को CMO सीएमओ बताते हुए वसूली कर रहा है। इसे संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जाल बिछाकर एक मेडिकल स्टोर से अवैध वसूली करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि बस्ती के लक्ष्मीनगर के रहने वाले सियासत हुसैन के पास से वसूले गए रुपए, एक डायरी, कॉपी, आधार कार्ड, पैन कार्ड समेत मिनिस्ट्री आफ मेडिकल एसोसिएशन का एक कथित आईकार्ड बरामद किया गया है।
पुलिस ने बताया कि पहले तो उसने गुमराह करने की कोशिश की लेकिन बाद में कबूला कि वह फर्जी ढंग से मेडिकल स्टोरों से खुद को सीएमओ बताकर अवैध वसूली करता आ रहा है। गोण्डा पुलिस ने इसकी जानकारी बस्ती पुलिस को दे दी है।

 

About Samar Saleel

Check Also

एक हफ्ते से फरार चल रहे विधायक अनंत कुमार ने किया सरेंडर

फरार चल रहे पटना जिले के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने आज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *