Breaking News

बेबी बंप के साथ दिखी Amy Jackson

सगाई के बाद एक्ट्रेस Amy Jackson एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान एमी जैक्सन अपने खानपान और फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रही हैं। हाल ही में एमी जैक्सन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है। इसमें वे मिरर के सामने खड़ी होकर सेल्फी पोज दे रही हैं।

फोटो में Amy Jackson

इस फोटो में Amy Jackson एमी जैक्सन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एमी ने ’मॉम और डैड’ लिखा है। इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें एमी के साथ ही उनके मंगेतर जॉर्ज पानायिटू भी वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, अपने रुटीन के मुताबिक वे रोजाना जिम में वर्कआउट करती हैं।

बता दें कि, ’एमी ने प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए मंगेतर जॉर्ज के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए एमी ने लिखा था कि- मैं बहुत समय से यह बात बताना चाहती थी। आज मदर्स डे है और इससे बेहतर मौका कोई और नहीं हो सकता। मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। यह प्यार बिल्कुल सच्चा है। मैं तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर सकती हूं, मेरी छोटी लिब्रा।’ खबरों के अनुसार, एमी जैक्सन ग्रीक वेडिंग चाहती हैं। वे चाहती हैं कि उनकी ड्रीम वेडिंग समंदर के किनारे हो। उनकी पसंद के अनुसार शादी की लोकेशन ग्रीस में रखी जाएगी। इसी साल 1 जनवरी को उनकी बॉयफ्रेंड जॉर्ज संग सगाई हुई थी। अब अटकलें हैं कि एमी और जॉर्ज शादी से पहले लंदन में एंगेजमेंट पार्टी देने का प्लान कर रहे हैं, जो कि 5 मई को लंदन में उनके घर पर होगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...