कांग्रेस ने किया Tughlaq Road चुनाव घोटाला : पीएम मोदी

केंदुकोना/असम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशान साधते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस का ‘तुगलक रोड चुनाव घोटाला’ (Tughlaq Road Chunav Ghotala) सामने आया है। रैली को सम्बोधित करने पहुंचे मोदी ने कहा कि नए घोटाले में गरीब बच्चों और गर्भवती महिलाओं के पोषण के लिए दिए जाने वाले करोड़ों रुपये जब्त किए गए हैं जबकि उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के पुराने मामले अब भी चल रहे हैं।

‘नामदार परिवार’ भ्रष्टाचार में संलिप्त

उन्होंने ने कहा कि ‘नामदार परिवार’ भ्रष्टाचार में संलिप्त है और इसे जीवन का जरिया बना चुका है जिसके लिए इसके सदस्य अब भी जमानत पर हैं लेकिन वे कहते हैं ‘चौकीदार चोर है।’ उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि दिल्ली में तुगलक रोड है और वहां एक बंगले में बड़े नेता रहते हैं। वहां पिछले कुछ दिनों के दौरान कई करोड़ रुपये का खेल हुआ। इस बंगले से जुड़े लोगों से बोरियों में भरे रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा,‘यह तुगलक रोड चुनाव घोटाला है और चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस इसमें संलिप्त है…अगर वे लूटेंगे नहीं तो चुनाव कैसे लड़ेंगे?’

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राष्ट्रीय राजधानी के तुगलक रोड पर एक बंगला खरीदा है और उनके पूर्व निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ का घर इंदौर तथा पूर्व सलाहकार राजेन्द्र कुमार मिगलानी का घर दिल्ली में है जहां सात अप्रैल को आयकर अधिकारियों ने कथित हवाला मामले में छापेमारी की थी।

चौकीदार सुनिश्चित करेगा कि असम और पूर्वोत्तर के

पीएम मोदी ने बैंक की राजनीति में कांग्रेस के संलिप्त रहने के आरोप लगाते हुए कहा कि,अगर वे चाहते तो 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद ही असम और जम्मू-कश्मीर की समस्याओं का समाधान कर देते। लेकिन उन्होंने निहित स्वार्थों के लिए मुद्दों को जानबूझकर जिंदा रखा,लेकिन यह चौकीदार सुनिश्चित करेगा कि असम और पूर्वोत्तर के लोगों के हितों की रक्षा के लिए घुसपैठ रुके।

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *