नोएडा : वोटिंग के दौरान बांटा ‘नमो’ फूड पैकेट,आयोग ने मांगी रिपोर्ट

नोएडा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज पहले चरण का मतदान उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा सीटों पर हुआ। इस दौरान नोएडा के सेक्टर 15ए स्थित एक पोलिंग बूथ के पास चुनावी गाड़ी में ‘नमो फूड्स’ ‘NaMo’ foods की थाली बांटे को लेकर जमकर बवाल हुआ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर संज्ञान

फूट पैकेट के बड़े अक्षरों में नमो फूड लिखा हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने कहा कि मीडिया में खबर आने के बाद हमें इस बारे में जानकारी हुई है।

नमो फूड नाम की एक पुरानी दुकान

इस सम्बन्ध में अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी बीआर तिवारी ने कहा कि नमो फूड नाम की एक पुरानी दुकान है, जो सेक्टर 2 में पिछले करीब 10 सालों से चल रही है। बताया जा रहा है कि नम: शिवाय की वजह से फूड कॉर्नर का नाम नमो रखा गया है।

नमो फूड कॉर्नर नोएडा सेक्टर 2 में

वहीं गौतम बुद्ध नगर एसएसपी ने पुलिसकर्मियों के पोलिंग अधिकारियों को नमो फूड बांटे जाने से इनकार किया है। एसएसपी ने कहा कि कुछ लोगों के द्वारा यह बात झूठी फैलाई गई कि गौतमबुद्ध नगर में कुछ पुलिस जवानों को नमो फूड पैकेट बांटे गए और ये किसी राजनीतिक पार्टी के द्वारा वितरित किए गए,जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरी जानकारी के मुताबिक नमो फूड कॉर्नर नोएडा सेक्टर 2 में है। ये फूड कॉर्नर जोमेटो में भी उपलब्ध है। पैकेट में ना तो मोदी की फोटो है और ना ही बीजेपी लिखा है।

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *